Sidharth Kiara Wedding OTT Rights: इस वजह से शादी के तुरंत बाद SidKiara ने पैपराजी के सामने नहीं दिए पोज! जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11566621

Sidharth Kiara Wedding OTT Rights: इस वजह से शादी के तुरंत बाद SidKiara ने पैपराजी के सामने नहीं दिए पोज! जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

Sidharth Kiara ने शादी के बाद पैपराजी के सामने पोज नहीं दिए थे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इन दोनों सितारों ने ऐसे क्यों नहीं किया. 

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Kiara Wedding OTT: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के पहले और बाद में लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के ज्यादातर कपल्स फिर चाहे अथिया शेट्टी और केएल राहुल हों या फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट...इन सभी ने शादी के बाद पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए थे. लेकिन सिद्धार्थ और कियारा ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इन दोनों सितारों ने ऐसे क्यों नहीं किया. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ के ऐसा करने के पीछे बड़ी वजह है.

क्या बेच दिए शादी के ओटीटी राइट्स?
जूम की रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) के ऐसा करने के पीछे की वजह शादी के ओटीटी राइट्स को बेचना है. इसके साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सिडकियारा ने अमेजन प्राइम को शादी के ओटीटी राइट्स बेच दिए हैं. इसी वजह से ना तो दोनों ने पैपराजी के सामने शादी के बाद पोज दिए और दिल्ली के रिसेप्शन में पीछे वाले गेट से एंट्री ली. 

 

 

इस वजह से उड़ी खबरें
दरअसल, सिडकियारा की शादी से पहले भी प्राइम वीडियो ने 'शेरशाह' फिल्म की फोटो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहा था. वहीं शादी के बाद दोनों की फोटो शेयर कर लिखा था- 'फोर्ट्स बहुत ही खूबसूरत होते हैं. हम सिर्फ यही कह रहे हैं.' अमेजन प्राइम के इस पोस्ट से एक बार फिर से इन खबरों को हवा मिली है. हालांकि आधिकारिक तौर पर ना तो सिडकियारा और ना ही अमेजन प्राइम की तरफ से इसे लेकर कुछ कहा गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

करण जौहर संग साइन की 3 फिल्में
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा ने शादी से काफी टाइम पहले करण जौहर (Karan Johar) के साथ तीन फिल्मों की डील साइन कर ली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस डील की पहली फिल्म की शूटिंग कियारा और सिद्धार्थ जल्द ही शुरू करेंगे. खबर तो ये भी है इन दोनों के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स और इस फिल्म की शूटिंग ये इस साल के मिड से शुरू कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news