Sidharth Malhotra-Kiara Advani dance: Karan Johar के 50वें बर्थडे बैश से वायरल हो रहा है Sidharth-Kiara का डांस वीडियो
Advertisement
trendingNow11204910

Sidharth Malhotra-Kiara Advani dance: Karan Johar के 50वें बर्थडे बैश से वायरल हो रहा है Sidharth-Kiara का डांस वीडियो

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं. अब दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

kiara advani

Sidharth Malhotra-Kiara Advani dance: पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की डेटिंग की अफवाह उड़ रही हैं. दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट किया जा चुका है और फैंस भी कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में साथ काम किया था.  हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani) ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

करण जौहर की पार्टी में कियारा-सिद्धार्थ ने किया डांस

हाल ही में, कियारा आडवाणी (KIara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने निर्माता करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश (Karan Johar 50th Birthday Bash) में हिस्सा लिया था, जो मुंबई के यश राज स्टूडियो में किया गया था. हालांकि, दोनों ने रेड कार्पेट पर शटरबग्स के लिए एक साथ पोज़ नहीं दिया. लेकिन अब, इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा को पार्टी में साथ डांस करते हुए देखा जा सकता था. इस अनसीन वीडियो में, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की साल 1991 में रिलीज फिल्म 'हम' का हिट सॉन्ग 'जुम्मा चुम्मा दे दे' सुनाई दे रहा है. सिद्धार्थ और कियारा गाने के बोल पर एक साथ थिरकते और लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो के एंड में खूबसूरत कपल ने एक-दूसरे को हग भी किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

न फिल्मों में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana)  के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ 'योद्धा' और 'थैंक गॉड' भी हैं. साथ ही सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की कॉप-ड्रामा वेब सीरीज में भी दिखाई देंगे. इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jeeyo)  24 जून के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मनीष पॉल (Manish Paul) लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जुट चुकी है. 
 
यह भी पढ़ें-  R Madhwan Birthday: एक ऐसा एक्टर जिसने मैडी बनकर दिलों को सिखाया धड़कना, RHTDM जो फ्लॉप होकर भी बन गई आइकॉनिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news