कजिन की शादी में डांस करते-करते स्टेप्स भूले सिद्धार्थ मल्होत्रा, अगल-बगल देखकर किया कॉपी
Advertisement

कजिन की शादी में डांस करते-करते स्टेप्स भूले सिद्धार्थ मल्होत्रा, अगल-बगल देखकर किया कॉपी

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म 'योद्धा' (Yodha) का पोस्टर रिलीज किया गया था. इस बीच सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) अपने काम से ब्रेक लेकर कजिन की शादी में दिल्ली पहुंच गए. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म 'योद्धा' (Yodha) का पोस्टर रिलीज किया गया था. इस बीच सिद्धार्थ  (Sidharth Malhotra) अपने काम से ब्रेक लेकर कजिन की शादी में दिल्ली पहुंच गए. शादी में उन्होंने फैमिली के साथ मिलकर शानदार डांस किया है. इसका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

  1. कजिन की शादी में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा
  2. अपने गाने पर किया धमाकेदार डांस
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

सिद्धार्थ भूल गए डांस स्टेप्स
वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वह जैसे ही देखते हैं कि संगीत सेरेमनी के दौरान स्टेज पर मेहमान उनके गाने 'रांझा' पर डांस कर रहे हैं तो वह खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज पर पहुंच जाते हैं. हालांकि, इस दौरान वह डांस स्टेप्स भूल जाते हैं और अगल-बगल में डांस कर रहे लोगों को कॉपी करने लगते हैं. सिद्धार्थ  (Sidharth Malhotra) ने 'बधाई हो' के गाने 'मोरनी बनके' पर भी धमाकेदार परफॉर्म किया.

दिल्ली में बड़े हुए सिद्धार्थ
सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह दिल्ली में कजिन की शादी में शामिल होने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक शेरवानी और पैंट्स पहने हुए नजर आए. उन्होंने मैचिंग शूज पहने रखे और सिर पर साफा बांधा हुआ था. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली की शादी'. बता दें कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) का जन्म दिल्ली में हुआ है. उनके पिता नेवी में थे और दादा भी सेना में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 

 

 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इन फिल्मों में आएंगे नजर
सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) की हालिया रिलीज फिल्म 'शेरशाह' को बहुत पसंद किया गया. फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी. फिल्म में सिद्धार्थ ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका में निभाई थी, जिसे बहुत सराहा गया.  इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें 'मिशन मजनू', 'योद्धा' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्में हैं. उनकी फिल्म 'योद्धा' 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news