Sidharth Malhotra की निकली बारात, अब जैसलमेर से दुल्हनिया Kiara Advani को लेकर ही आएंगे दूल्हे राजा
Advertisement

Sidharth Malhotra की निकली बारात, अब जैसलमेर से दुल्हनिया Kiara Advani को लेकर ही आएंगे दूल्हे राजा

Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फैमिली के साथ जैसलमेर के लिए निकल गए हैं. बारात लेकर अब जल्द ही दूल्हे राजा सिद्धार्थ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani) 6 फरवरी को सात फेरे लेने वाले हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर लंबे समय से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था लेकिन फाइनली वह घड़ी आ गई है जब बॉलीवुड का मोस्ट चार्मिंग कपल सात फेरे लेकर एक-दूजे के होने जा रहे हैं. पहले कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage) मुंबई से फैमिली के साथ जैसलमेर पहुंची और अब सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Wedding) भी बारात लेकर शादी के वेन्यू सूर्यगढ़ पैलेस के लिए दिल्ली वाले घर से निकल पड़े हैं. 

दूल्हे राजा Sidharth की स्माइल ने किया इंप्रेस 

मिशन मजनू एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) अपनी फिल्मों की शूटिंग निपटाने के बाद अब अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करने के लिए घर से निकल पड़े हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Groom Sidharth Malhotra Marriage) ऑल ब्लैक लुक के साथ जैसलमेर के लिए निकल गए हैं, सिद्धार्थ ने गाड़ी में बैठने के बाद पैपराजी को देखकर स्माइल के साथ हाथ हिलाया है. जैसा कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Wedding Venue) की दुल्हनिया ने एयरपोर्ट पर किया था वैसा ही कुछ एक्टर ने भी किया है. फैंस सिद्धार्थ की स्माइल देख खूब इंप्रेस हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Kiara का परिवार कर रहा बारात के स्वागत की तैयारी!

बता दें, कियारा आडवाणी (Kiara Advani Bridal Look) अपनी फैमिली के साथ कुछ ही देर पहले जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंची हैं. कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani Marriage) के पहुचंने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फैमिली के साथ शादी के वेन्यू सूर्यगढ़ पैलेस के लिए निकल पड़े हैं. अब फैंस को इंतजार है तो बॉलीवुड कपल की शादी में आने वाले स्टार गेस्ट्स का.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा-सिद्धार्थ (Kiara-Sidharth Wedding) की शादी में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), ईशा अंबानी (Isha Ambani), साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) समेत कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं. अबतक सामने आईं जानकारी के हिसाब से कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news