सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिया अक्षय कुमार से पंगा, 'पैडमैन' के साथ रिलीज करेंगे अपनी फिल्म
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिया अक्षय कुमार से पंगा, 'पैडमैन' के साथ रिलीज करेंगे अपनी फिल्म

पहले इस फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज किया जाना था.

अगले साल जनवरी में रिलीज होगी फिल्म. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार फिल्म 'अ जेंटलमैन' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन अब वह एक बार फिर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं. हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी इस फिल्म का मेकिंग वीडियो शेयर किया है और वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह फिल्म हिट होने वाली है. सिद्धार्थ की इस फिल्म का नाम 'अय्यारी' है. 

  1. सिद्धार्थ की फिल्म अय्यारी 26 जनवरी को रिलीज होगी.
  2. फिल्म में मनोज बाजपेयी और रकूल प्रीत भी हैं.
  3. फिल्म को नीरज पांडे ने बनाया है.

बता दें, यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. बता दें, इस दिन पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' रिलीज होने वाली थी और इस वजह से पहले इस फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब उस फिल्म की रिलीज एक बार फिर से टल गई है जिस वजह से इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया. 

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भी 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन दोनों ही फिल्मों की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है इस वजह से उम्मीद है कि दोनों फिल्मों को अपनी-अपनी टारगेट ऑडियन्स मिल जाएगी. वहीं आपको यह भी बता दें कि सिद्धार्थ की इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है.

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकूल प्रीत और पूजा चोपड़ा जैसे कलाकारों ने काम किया है. गौरतलब है कि नीरज पांडे ने इससे पहले 'अ वेडनेसडे', 'रुस्तम', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्में बनाई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news