पंजाब के खेतों में Sidharth Shukla का DDLJ अवतार, शाहरुख की तरह पोज देते आए नजर
Advertisement

पंजाब के खेतों में Sidharth Shukla का DDLJ अवतार, शाहरुख की तरह पोज देते आए नजर

'बिग बॉस 13' फेम अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों पंजाब में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' फेम अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों पंजाब में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. इस दौरान अभिनेता ने सरसों के खेत में शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज की नकल करने की कोशिश की है. अभिनेता ने रविवार को पंजाब में अपने घूमने की तस्वीरें और वीडियोज अपने इंटाग्राम वॉल पर शेयर की है.

  1. सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों पंजाब में छुट्टी का आनंद ले रहे हैं
  2. अभिनेता ने सरसों के खेत में शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज की नकल की है
  3. अभिनेता ने रविवार को पंजाब में घूमने की तस्वीरें शेयर की

सिद्धार्थ ने किया शाहरुख को कॉपी
एक तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला को सरसों के खेत में शाहरुख खान के पोज में देखा जा सकता है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'टर्निग फिल्ड इन टू रील.' अभिनेता ने पंजाब की सड़कों पर कार चलाने का वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'लविंग पंजाब.' सिद्धार्थ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पंजाब के खेतों में घूम रहे हैं शुक्ला जी' एक दुसरे ने लिखा, 'ओह गॉड शिड इन खेत.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Turning fields into reels.. #Punjab

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शहनाज गिल के साथ दिखे सिद्धार्थ
बता दें कि कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी दोस्त शहनाज गिल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. फैंस सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को साथ में देखने के लिए हमेशा से ही बेकरार रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी ने 'बिग बॉस 13' के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आए वहीं शहनाज गिल अपने क्यूट अंदाज में दिखीं.

VIDEO

Trending news