दीपिका पदुकोण की हैदराबाद रेप/हत्या मामले में चुप्पी, सवाल को ऐसे किया इग्नोर!

 दीपिका पादुकोण से जब यह सवाज पूछा गया तो उनका जवाब ना देना, सवाल को पूरी तरह से इग्नोर कर निकल जाना, मौके पर मौजूद लोगों को हैरान कर गया.

दीपिका पदुकोण की हैदराबाद रेप/हत्या मामले में चुप्पी, सवाल को ऐसे किया इग्नोर!
दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: Yogen Shah

मुंबई: देश भर में सोशल मीडिया पर जिस तरह से हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और फिर हत्या की खबर ने हर किसी का दिल दहला दिया है, सोशल मीडिया पर भी कई एक्टर्स ने मुखर कर इस घटना पर न सिर्फ अफसोस जताया है बल्कि कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी की है. लेकिन हैदराबाद की डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या मामले में दीपिका पादुकोण चुप्पी चौंकाने वाली है. 

आपको बता दें की इस घटना से 'दबंग' सलमान खान भी विचलित हुए हैं. हाल ही में फिल्म के कार्यक्रम के दौरान सलमान का गुस्सा रेप मामले पर सभी ने देखा है लेकिन दीपिका पादुकोण से जब यह सवाज पूछा गया तो उनका जवाब ना देना, सवाल को पूरी तरह से इग्नोर कर निकल जाना, मौके पर मौजूद लोगों को हैरान कर गया.

Kartik Aaryan and Deepika Padukone

हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्थ से लेकर कई विषयों पर मुखर होकर बोलती रही हैं. पर देश की इस घटना ने हर किसी के मन को न सिर्फ विचलित किया है बल्कि आरोपियों को फांसी की मांग तक की मुहिम लगातार चलाई जा रही है. इतने संवेदनशील मुद्दे पर दीपिका की संवेदना नजर नहीं आई. 

दरअसल सेलिब्रिटी एक्टर दीपिका पादुकोण लाल जैकेट में, खूबसूरत जींस में कार्तिक आर्यन के साथ डांसिंग स्टेप करते हुए नजर आती हैं. अपने फैंस के साथ तसल्ली से सेल्फी भी खिंचवाती हैं. मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर #धीमी धीमी चैलेंज को पूरा करने की मशक्कत भी करती हैं. लेकिन ज्वलन, तात्कालिक और संवेदनशील मुद्दे पर अपनी कोई भी राय रखे बिना चली जाती हैं.

ये वीडियो भी देखें: 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें