Neha Bhasin Birthday: जन्मदिन पर नेहा ने पहन लिया ऐसा लिबास, बोले लोग- बर्थडे है या पूल पार्टी!
Advertisement
trendingNow11446272

Neha Bhasin Birthday: जन्मदिन पर नेहा ने पहन लिया ऐसा लिबास, बोले लोग- बर्थडे है या पूल पार्टी!

Neha Bhasin Bold Dress: नेहा भसीन जितनी अपनी गायकी के लिए मशहूर हैं उतना ही उनका बोल्ड अवतार भी चर्चा में बना रहता है और ये अवतार कभी तारीफ बटोरता है तो कभी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाता है. अब हसीना ने अपने बर्थडे के दिन भी कुछ ऐसा पहन लिया कि फिर से यूजर्स ने उन्हें कर दिया है ट्रोल.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Neha Bhasin Style: बिग बॉस में नजर आईं नेहा भसीन ने इस शो में अपने बोल्ड अवतार को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरी थी और घर से बाहर आने के बाद भी उनका जलवा वैसा का वैसा ही रहा. अपने गानों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस से सुर्खियां बंटोरने वालीं नेहा अक्सर अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं. अब एक बार फिर उनके साथ वही हुआ है. अपने जन्मदिन पर हसीना कुछ ऐसा पहनकर निकल पड़ीं कि देखने वाले उनके लिबास को देखते ही रह गए. 

बर्थडे पार्टी या पूल पार्टी?
ग्लैमरस ड्रेस पहनकर अपने बर्थडे बैश में पहुंचीं नेहा भसीन एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. नेहा ने अपनी बर्थडे के लिए खासतौर से डिजाइनर ड्रेस पहनी. ब्रा स्टाइल टॉप और ट्रांसपेरेंट थाई स्लीट स्कर्ट पहनकर नेहा को लगा था कि खूब तारीफ बंटोरेंगी लेकिन हुआ इससे उलट ही. लोगों को उनका ना तो अंदाज ही भाया और ना ही उनकी ड्रेस लिहाजा उन्होंने नेहा को ट्रोल कर दिया.  

एक यूजर ने लिखा कि ये बर्थडे पार्टी है या पूल पार्टी तो वहीं लोगों ने नेहा के इस ड्रेसिंग सेंस को उर्फी के स्टाइल से मिलता जुलता बता दिया.

बेहद बोल्ड हैं नेहा भसीन
नेहा काफी बोल्ड हैं और इस तरह की ड्रेसिंग सेंस से वो हर किसी के होश उड़ा देती हैं. खासतौर से अपने बिकिनी लुक्स से. खुद की फिटनेस का पूरा ध्यान रखने वालीं नेहा ने अपने फिगर को मेंटेन रखा है जिसे वो फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से कभी नहीं जाने देतीं. बिकिनी तो बिकिनी साड़ी में हसीना मानो आग सी लगा देती हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news