close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्मृति ईरानी ने इस अंदाज में एकता कपूर को विश किया Birthday, लिखा इमोशनल पोस्ट

एकता के जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त और सोल सिस्टर स्मृति ईरानी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी फोटो के साथ इमोशनल मैसेज लिखा है. 

स्मृति ईरानी ने इस अंदाज में एकता कपूर को विश किया Birthday, लिखा इमोशनल पोस्ट
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री में अपने डेली शोज से घर-घर में छा जाने वाली एकता कपूर आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एकता कपूर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक हर जग अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं. एकता ने अपनी मां शोभा कपूर के साथ मिलकर बालाजी प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी. एकता के जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त और सोल सिस्टर स्मृति ईरानी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी फोटो के साथ इमोशनल मैसेज लिखा है. 

स्मृति ने एकता कपूर की भतीजे लक्ष्य के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी दोस्त का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि एकता ने स्मृति का हर मुश्किल समय साथ दिया और उन्हें आगे बढ़ने में मदद की. इस संदेश के साथ स्मृति ने एकता को जन्मदिन की बधाई दी है. 

मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं एकता कपूर, 4 महीने के बेटे रवि को ले जाती हैं ऑफिस!

बता दें कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने करारी हार दी है. इस जीत के लिए स्मृति ईरानी ने मन्नत मानी थी और इसका शुक्रिया अदा करने स्मृति बप्पा के दरबार पहुंचीं. स्मृति ईरानी ने 14 किलोमीटर पैदल चलकर सिद्धि विनायक मंदिर में अपनी श्रद्धा अर्पण कीं. इस मन्नत में उनके साथ उनकी एकता कपूर और उनका बेटा रवि कपूर भी साथ नजर आए थे. 

एकता की बात करें तो अपने भाई तुषार कपूर की ही तरह एकता ने भी सेरोगेसी की मदद से एक सिंगल पेरेंट होने का फैसला लिया. उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पापा जितेंद्र कपूर के असली नाम पर रवि कपूर रखा है. तुषार कपूर ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य कपूर रखा है. एकता तुषार के बेटे लक्ष्य से काफी करीब है. एकता हमेशा लक्ष्य के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालती रहती है और अब लक्ष्य को भी बड़े भाई बनने की खुशी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें