close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं एकता कपूर, 4 महीने के बेटे रवि को ले जाती हैं ऑफिस!

एकता कपूर ने वर्किंग मदर्स के सामने एक ऐसी मिसाल पेश की है जिसे देखकर कोई भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पायेगा. 

मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं एकता कपूर, 4 महीने के बेटे रवि को ले जाती हैं ऑफिस!

नई दिल्ली: फिल्ममेकर एकता कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी का सबसे अहम किरदार यानी एक मां का रोल निभा रही हैं. जिस तरह एकता अपने काम में हमेशा नंबर 1 रहती हैं वैसे ही वह अपने इस मॉम वाले रोल में भी खुद को नंबर 1 साबित कर रही हैं. एकता कपूर ने वर्किंग मदर्स के सामने एक ऐसी मिसाल पेश की है जिसे देखकर कोई भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पायेगा. 

इस साल  27 जनवरी को एकता ने अपने पहले बेटे रवि को सेरोगेसी की मदद से जन्म दिया. अब रवि 4 महीने के हो चुके हैं और वह एक पल भी अपनी मां के बिना नहीं रहते. इसलिए एकता ने रवि को अपने साथ ऑफिस ले जाना शुरू कर दिया है. ताकि वह अपने काम के साथ-साथ रवि पर भी ध्यान दे पाएं.

एकता कपूर ने 'नागिन-2' के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'हुई थीं कुछ गलतियां'

जी हां! हमारी सहयोगी वेबसाइड डीएनए की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में एकता ने बताया कि उन्होंने रवि के लिए  अपने ऑफिस में ही पूरा बेबी सेटअप तैयार कर लिया है. क्योंकि इससे एकता को अपने बच्चे के आस-पास काम करके अच्छा लगता है, और वह उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाती हैं. 

उन्होंने बताया की अब तो आलम यह है कि रवि की दोस्ती अब उनके सभी स्टाफ के लोगों से हो गई है. उनके ऑफिस में सभी लोग रवि को हमेशा खिलाते रहते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि एक वर्किंग वुमन होने के बावजूद एकता ने अपने बेटे की परवरिश में कोई कमी नहीं आने दी है. 

ekta kapoor

एकता की बात करें तो अपने भाई तुषार कपूर की ही तरह एकता ने भी सेरोगेसी की मदद से एक सिंगल पेरेंट होने का फैसला लिया. उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पापा जितेंद्र कपूर के असली नाम पर रवि कपूर रखा है. तुषार कपूर ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य कपूर रखा है. एकता तुषार के बेटे लक्ष्य से काफी करीब है. एकता हमेशा लक्ष्य के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालती रहती है और अब लक्ष्य को भी बड़े भाई बनने की खुशी है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें