मंगेतर बनते ही शोभिता धुलिपाला ने उड़ेला नागा चैतन्य पर भरकर प्यार, फोटोज मिनटों में वायरल
Advertisement
trendingNow12376724

मंगेतर बनते ही शोभिता धुलिपाला ने उड़ेला नागा चैतन्य पर भरकर प्यार, फोटोज मिनटों में वायरल

नागार्जुन की होने वाली बहू रानी और उनके बेटे की होने वाली बीवी शोभिता धुलिपाला ने सगाई के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है. शोभिता ने सगाई की इनसाइड फोटोज शेयर की और दिलखोलकर नागा पर प्यार लुटाया.

 

शोभिता और नागा

Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya: नागा चैतन्य से सगाई करने के बाद शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने पहला पोस्ट किया है. इस पोस्ट में शोभिथा ने नागा पर अपना प्यार उड़ेला है. साथ ही कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो नागा चैतन्य संग कोजी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं.

मंगेतर बनते ही उड़ेला प्यार
शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य अब इंगेज हो गए हैं. नागार्जुन की होने वाली बहू ने अपने होने वाले पति नागा चैतन्य के लिए प्यार भरा पहला पोस्ट खुलेआम लिखा है. इस पोस्ट में शोभिता ने नागा और अपने रिश्ते के बारे में बात की और साथ ही खूब प्यार उड़ेला. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भर-भरके कमेंट कर रहे हैं.

रिलीज के पहले दिन ही छा गई 'घुसपैठिया', क्लाइमैक्स की जमकर तारीफ कर रहे फैंस, देखें Video

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

'सरोज खान ही इकलौती ऐसी थीं जो मुझे नचा सकती थीं...','बिग बॉस 18' में एंट्री के बीच सोमी अली का बयान

 

शोभिता और नागा की लवलाइफ
साल 2022 में पहली बार दोनों को विदेश में एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से नागा चैतन्य और शोभिता के अफेयर की चर्चा चल पड़ी. मगर दोनों ने हमेशा डेटिंग की खबरों को खारिज किया है. खैर शोभिता और नागा को लगातार वेकेशन पर जरूर देखा जाता रहा है. फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे.

 

 

नागा चैतन्य की एक्स वाइफ
बात करें नागा की पूर्व पत्नी की तो एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु संग उनकी शादी हुई थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया था. फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और साल 2017 में शादी कर ली. मगर शादी के चार साल बाद दरार आ गई और दोनों ने तलाक का फैसला लिया. अब डिवोर्स के तीन साल बाद नागा दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

ससुर ने दिया आशीर्वाद
नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अभी तक शादी की तारीख के बारे में कुछ जानकारी शेयर नहीं की है. दोनों ने 8 अगस्त 2024 को हैदराबाद में सगाई की. इंगेजमेंट के बाद नागा के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने बेटा-बहू की तस्वीरें शेयर कर ये गुडन्यूज दी. साथ ही नागार्जुन ने शोभिता का परिवार में स्वागत करते हुए आशीर्वाद दिया.

Trending news