Vicky Kaushal की जिंदगी में आया 'कोई और', फोटो देख कैटरीना का हुआ ये हाल
Advertisement
trendingNow11216800

Vicky Kaushal की जिंदगी में आया 'कोई और', फोटो देख कैटरीना का हुआ ये हाल

Vicky Kaushal Katrina Kaif: विक्की-कैटरीना  (Vicky Katrina) की शादी को अभी चंद ही महीने हुए हैं और अब खबर आ रही है कि विक्की कौशल की जिंदगी में कोई और आ गया है. इस बात पर कैटरीना का भी रिएक्शन आया है.

फाइल फोटो

Vicky Kaushal Katrina Kaif: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों पत्नी को छोड़ बाहर घूम रहे हैं. उधर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कोरोना से जूझ रही हैं. इस बीच विक्की और कैटरीना के बीच लगता है कोई और आ गया है और इस बात का पता सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो से लगा है.

विक्की की जिंदगी में आया कोई और

अगर आपको लग रहा है कि विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) के बीच खटास आ गई है तो आप गलत हैं, दरअसल  कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि सॉरी कैटरीना कैफ विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) को अब कोई और मिल गया है. इस पर कैटरीना कैफ ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि तुम्हें इजाजत है. वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी इस फोटो पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने खुद को फराह का महज दोस्त बताया है.

fallback

क्रोएशिया में हैं विक्की 

आपको बता दें, फराह खान (Farah Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से क्रोएशिया में हैं और यहीं से फराह ने यह फोटो शेयर की है. हाल ही में विक्की कौशल को 'सरदार ऊधम सिंह' के लिए आईफा में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. 

विक्की-कैटरीना की फिल्में

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के व्रकफ्रंट की बात करें तो 'गोविंदा मेरा नाम ', 'सैम बहादुर', डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और 'तख्त' में नजर आएंगे. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 'टाइगर 3', 'जी ले जरा', 'फोन भूत' और 'मेरी क्रिसमस' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचीं राखी सावंत, रोकर हुआ बुरा हाल; लगाए ऐसे आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news