शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने गर्ल गैंग संग की 'पार्टी', जहीर भी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते आए नजर; Photos वायरल
Advertisement
trendingNow12296925

शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने गर्ल गैंग संग की 'पार्टी', जहीर भी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते आए नजर; Photos वायरल

Sonakshi Sinha Photos: शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी और गर्ल गैंग के साथ पार्टी की फोटोज पोस्ट की हैं. तो वहीं जहीर इकबाल ने भी दोस्तों संग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैली हुई हैं. लेकिन सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) या जहीर ने अपनी शादी की खबरों पर सामने आकर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. इन्हीं सब के बीच अब सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और गर्ल गैंग के साथ पार्टी की फोटो शेयर कर दी हैं. सोनाक्षी सिन्हा ही नहीं, जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने भी अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा की 'पार्टी'

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में कुछ फोटोज और वीडियो क्लिप्स शेयर किए हैं. जिनमें एक्ट्रेस अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर पहली फोटो अपनी सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही सोनाक्षी ने इस फोटो के नीचे 17.06.2024 तारीख भी लिखी है. तो दूसरी फोटो भी एक सेल्फी है, जिसमें सोनाक्षी के साथ हुमा कुरैशी और उनकी दो अन्य दोस्त भी दिख रही हैं. तीसरा एक बूमरेंग है, जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. फोटो में सोनाक्षी समेत उनके सभी दोस्त ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उन सभी के पीछ गोल्डन लाइट्स और गुब्बारों की डेकोरेशन दिख रही है. आखिरी फोटो में सोनाक्षी एक दोस्त के कंधे पर हाथ रखकर पोज कर रही हैं, इस फोटो पर एक्ट्रेस ने बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर का स्टीकर लगाया है. 

fallback

PHOTOS: कंगना रनौत ने न्यूली मैरिड कजिन को गिफ्ट किया चंडीगढ़ में आलीशान घर, एक्ट्रेस ने खुद किया डिजाइन

जहीर इकबाल ने भी शेयर की दोस्तों संग फोटोज

सोनाक्षी सिन्हा ही नहीं, बीती देर रात जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal Instagram) ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में दोस्तों के साथ फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में जहीर सबसे आगे ब्लैक कलर की टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं और उनके दोस्त पीछे कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं. तो दूसरी फोटो जहीर ने एक किसी की इंस्टाग्राम स्टोरी को री-शेयर किया है. इस फोटो में जहीर व्हाइट कलर की टी-शर्ट में दोस्तों के ग्रुप के साथ चेहरे पर स्माइल लिए पोज करते दिख रहे हैं.  

fallback

शादी की खबरें चारों तरफ वायरल

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) और जहीर इकबाल की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग का एक ऑडियो इनवाइट भी सामने आया था. जिसमें एक पोस्टर के साथ ऑडियो भी था, ऑडियो में सोनाक्षी और जहीर की आवाज सुनने को मिल रही थी, जो अपने फ्रेंड्स और फैमिली को 23 जून की पार्टी का न्योता दे रहे थे. बता दें, सोनाक्षी-जहीर या उनकी फैमिली की तरफ से अभी तक 23 जून की शादी की खबरों को कंफर्म नहीं किया गया है.  

ब्रेकअप के बाद कितनी बदल गईं अनन्या पांडे, इटली की ट्रिप पर निकलीं एक्ट्रेस; शेयर की ऐसी PHOTOS
 

Trending news