Dahaad Trailer: Sonakshi Sinha की 'दहाड़' ने काटा गदर! 'लेडी सिंघम' बनीं आईं नजर, सस्पेंस से भरपूर वेब सीरिज इस दिन होगी रिलीज
Advertisement

Dahaad Trailer: Sonakshi Sinha की 'दहाड़' ने काटा गदर! 'लेडी सिंघम' बनीं आईं नजर, सस्पेंस से भरपूर वेब सीरिज इस दिन होगी रिलीज

Sonakshi Sinha Web Series: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर वेब सीरीज दहाड़ से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा सीरीज दहाड़ में लेडी पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

Dahaad Web Series Trailer Release: सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर एक्शन के साथ धमाल मचाती दिखाई देने वाली हैं. जी हां...सोनाक्षी सिन्हा नई वेब सीरीज दहाड़ के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. हाल में 'दहाड़' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Films) 'लेडी सिंघम' यानी लेडी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है. 

12 मई को रिलीज होगी 'दहाड़'

'दहाड़' वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के साथ विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. इस एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज का निर्देशन रीमा कागती और रुचिया ओबरॉय ने किया है. वेब सीरीज 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 

एक्शन-थ्रिलर से भरपूर आठ पार्ट में बनी वेब सीरीज दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देती हैं जो एक मर्डर मिस्ट्री को एक अपराधी के साथ मिलकर सुलझाने की कोशिश करती हैं. इस सीरीज में महिलाओं की संदेहपूर्वक मौत होती है और बॉडीज पब्लिक बाथरूम में मिलती है. जहां पहली बार में लगता है कि यह मौत एक आम सुसाइड है लेकिन जब सोनाक्षी सिन्हा का किरदार केस की छानबीन करता है तो उसे वह एक सीरियल किलर का काम दिखाई देता है. पूरी वेब सीरीज में पुलिस और अपराधी के बीच चूहे और बिल्ली की दौड़ देखने को मिलती है.

सोनाक्षी सिन्हा के करीब है ये प्रोजेक्ट! 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Dahaad) ने दहाड़ को लेकर एक इंटरव्यू में बताया है कि इस सीरीज वह सिर्फ ओटीटी डेब्यू नहीं कर रहीं बल्कि यह पहली भारतीय सीरीज है जो साल 2023 के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रेजेंट की जाएगी. सोनाक्षी सिन्हा ने साथ ही दहाड़ वेब सीरीज पर बात करते हुए कहा, अंजलि भाटी का कैरेक्टर उनके पहले के सभी रोल्स से एकदम अलग है. सोनाक्षी ने कहा, रीमा और जोया ने मिलकर इस कैरेक्टर को बनाया है जो सिर्फ डरती नहीं है बल्कि आज की जनरेशन के लिए रोल मॉडल बनने की ताकत भी रखता है.

Trending news