शादी वाला घर और दोनों परिवार के 22 लोग साथ.. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के आशियाने की Inside तस्वीरें, चमक रहीं 'दुल्हन'
Advertisement
trendingNow12302232

शादी वाला घर और दोनों परिवार के 22 लोग साथ.. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के आशियाने की Inside तस्वीरें, चमक रहीं 'दुल्हन'

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां दोनों का पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

चर्चा है कि सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. गुरुवार की रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का पूरा परिवार स्प़ट हुआ. पैपाराजी ने फैमिली की खूब फोटोज क्लिक की और सबका मूड भी देखने को मिला. जबसे सोनक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा हुई है तब से कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस का परिवार कुछ खुश नही हैं. मगर अब सोनाक्षी की जो फोटो सामने आई है, उसने साफ कर दिया है कि फैमिली में सब चंगा है. सोनाक्षी के चेहरे का नूर भी देख सकते हैं कि वह कितनी खुश हैं.

फैशन डिजाइनर Marzia Tyeby Bhobe  ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दोनों का पूरा परिवार नजर आ रहा है.शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, जहीर के पिता-बिजनेसमैन इकबाल रत्नसी से लेकर बाकी सदस्य इस सेल्फी में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को खुद सोनाक्षी ने ही क्लिक किया है.

सोनाक्षी और जहीर की फैमिली साथ साथ

fallback
घर की इनसाइड फोटोज में पूरा परिवार हंसता-मुस्कुराता नजर आ रहा है. करीब 22 लोग साथ में दिख रहे हैं. इन फोटोज ने साफ कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिश्ते से दोनों परिवार खुश हैं. शादी से दो दिन पहले सब साथ आ गए हैं.

होने वाले दामाद को शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाया गले

fallback
गुरुवार को तो पैपाराजी ने दबंग एक्ट्रेस की पूरी फैमिली को स्पॉट किया. जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ पोज दिए. दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और मुस्कुराते हुए दिख रहे थे. 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने की 'चंदू चैंपियन' की भर-भरकर तारीफ, कार्तिक आर्यन के लिए कह गए ये बात

 

सोनाक्षी के पिता ने करवा दिया सबको खामोश
एक दिन पहले ही 'जूम' को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि बेटी की खुशी में ही एक पिता की खुशी होती है. वह बेटी के रिश्ते से खुश हैं. जहीर और सोनाक्षी की जोड़ी भी अच्छी है. बाकी अफवाहों पर उन्होंने खामोश कहा था.

Trending news