Bollywood Actress: 4 साल बाद आ रही इस स्टारपुत्री की फिल्म, डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज, ये है डेट और प्लेटफॉर्म
Advertisement
trendingNow11756393

Bollywood Actress: 4 साल बाद आ रही इस स्टारपुत्री की फिल्म, डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज, ये है डेट और प्लेटफॉर्म

Nepotism: अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का करियर 2007 में सांवरिया से शुरू हुआ था. लंबे करियर में उनके पास रांझणा और नीरजा जैसी चुनिंदा उल्लेखनीय फिल्में हैं. अब करीब चार साल बाद वह स्क्रीन पर लौट रही हैं. उनकी कोरियन रीमेक, ब्लाइंड को निर्माताओं ने थियेटरों के बजाय डायरेरक्ट ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है.

 

Bollywood Actress: 4 साल बाद आ रही इस स्टारपुत्री की फिल्म, डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज, ये है डेट और प्लेटफॉर्म

Nepo Kids: बतौर लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आखिरी फिल्म 2019 में आई थी, जोया फेक्टर (Zoya Factor). उसी साल उनकी एक लड़की को देखा तो ऐसा (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) लगा भी रिलीज हुई थी. दोनों फ्लॉप रहीं. सोनम की आखिरी हिट वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म थी. पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बहन रेहा कपूर प्रोड्यूसर थे. अब करीब चार साल बाद सोनम स्क्रीन पर लौट रही हैं. फिल्म है, ब्लाइंड (Film Blind). इन दिनों बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस (Bollywood Box Office) की डांवाडोल स्थिति देखते हुए प्रोड्यूसर जोखिम नहीं उठा रहे हैं. यही वजह है कि सोनम की यह फिल्म तमाम दूसरी मझौले बजट की फिल्मों की तरह डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी.

इस प्लेटफॉर्म पर अगले महीने
सोनम कपूर की ब्लाइंड जियो सिनेमा पर सात जुलाई से स्ट्रीम होगी. यह सभी दर्शकों के लिए मुफ्त उपलब्ध होगी. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूरब कोहली (Purab Kohli), विनय पाठक (Vinay Pathak), लिलेट दुबे और शुभम सराफ भी हैं. ब्लाइंड एक सस्पेंस थ्रिलर है. यह 2011 में इसी नाम से आई कोरियाई फिल्म का रीमेक है. फिल्म एक नेत्रहीन पुलिस अधिकारी पर केंद्रित है, जो एक सीरियल किलर की तलाश कर रही है. सोनम कपूर ने इस पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई हैं. ब्लाइंड लंबे समय से बनकर तैयार थी और रिलीज का इंतजार था. ब्लाइंड के निर्माताओं ने इसे थिएटर में रिलीज करने के बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है.

सुपरस्टार नयनतारा
फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान इंग्लैंड (England) के ग्लासगो में की गई है. दिलचस्प बात यह है कि इस कोरियाई फिल्म का तमिल में नेत्रिकन (तीसरी आंख) नाम से रीमेक हो चुका है. इसमें साउथ की सुपरस्टार नयनतारा (Actress Nayanthara) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्म ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर उपलब्ध है. इस ओटीटी पर फिल्म को अगस्त 2021 में रिलीज किया गया था. उल्लेखनीय है कि सोनम आखिरी बार अपने पिता की फिल्म एके वर्सेज एके में नजर आई थीं. फिल्म में वह सोनम के रूप में ही थीं. एके वर्सेज एके भी डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

 

Trending news