Sonam Kapoor ने भाग मिल्खा भाग में ली थी इतनी फीस, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग
Advertisement

Sonam Kapoor ने भाग मिल्खा भाग में ली थी इतनी फीस, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक छोटा सा रोल निभाया था, लेकिन क्या आप इस रोल के लिए सोनम की फीस के बारे में जानते हैं?

भाग मिल्खा भाग से तस्वीर

नई दिल्ली: अक्सर एक्टर्स अपनी फीस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कई बार तो मनमानी फीस ना मिलने पर कई स्टार फिल्म तक छोड़ देते हैं. लेकिन सोनम कपूर ने ऐसा नहीं किया. फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

  1. फिर चर्चा में आई 'भाग मिल्खा भाग'
  2. सोनम की फीस का हुआ जिक्र 
  3. राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी किताब में किया जिक्र

सोनम की फीस का जिक्र

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर (The Stranger In The Mirror)' में अपनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फीस के बारे में जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म में बीरो का किरदार के बारे में जानने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए हां कह दिया था. फिल्म में सोनम कपूर का ज्यादा बड़ा रोल नहीं था, लेकिन उनके अपीयरेंस की तारीफ की गई थी.

11 रुपये ली थी फीस

फिल्ममेकर ने बताया कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्म के लिए सिर्फ 11 रुपये की फीस ली थी. बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया सोनम कपूर ने फिल्म के लिए 11 रुपये क्यों लिए? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 11 रुपये लेने के पीछे का कारण हमारी पुरानी जर्नी थी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म से पहले हमने साथ में 'दिल्ली 6' में काम किया था. उस दौरान हमने एक अच्छी जर्नी बिताई थी.

योगदान देना चाहती थीं सोनम

इस बातचीत में उन्होंने आगे बताया कि सोनम (Sonam Kapoor) ने फिल्म को सिर्फ 7 दिनों में ही पूरा कर लिया था, जिसमें दो गाने 'मेरा यार' और 'ओ रंगरेज' भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि देश के विभाजन और फिल्म में मिल्खा सिंह की भावना को इतने सुंदर ढंग से दिखाया गया था, जिसके बाद उन्होंने हमारी बहुत प्रशंसा की. इसलिए वह फिल्म में भी अपना योगदान देना चाहती थीं.

यह भी पढ़ें- सई विराट के रोमांस को लगेगी नजर, सम्राट की एंट्री से मचेगा पूरे घर में घमासान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news