VIDEO: अपनी मेहंदी में मस्ती भरे अंदाज में दिखीं सोनम कपूर, जमकर किया डांस
Advertisement

VIDEO: अपनी मेहंदी में मस्ती भरे अंदाज में दिखीं सोनम कपूर, जमकर किया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. सोनम अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर मस्ती की. बता दें, रविवार रात को सोनम की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था और सोनम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी पर काफी मस्ती की. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

सोनम कपूर के हाथों में लगी आनंद अहूजा के नाम की मेहंदी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. सोनम अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर मस्ती की. बता दें, रविवार रात को सोनम की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था और सोनम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी पर काफी मस्ती की. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

सोनम अपनी मेहंदी के फंकशन में काफी खुश और एक्साइटेड नजर आईं. सोनम ही नहीं बल्कि उनके पिता अनिल कपूर ने भी मेहंदी में जमकर डांस किया. यहां देखे वायरल वीडियो

 

 

 

सोनम के संगीत में पापा अनिल कपूर भी डांस करते हुए नजर आए. वह मीका सिंह के गाने 'तू मेरा हीरो' पर थिरकते हुए दिखे.

 

. آنيل كاپور و سونيتا كاپور در مراسم حنابندان دخترشون سونام كاپور #sonamkapoor #anilkapoor #sunitakapoor #sonamkishaadi #sonamkimehendi

A post shared by Bollywood (@bollywood_sub) on

बता दें, सोनम कपूर 8 मई को आनंद अहूजा के साथ सात फेरे लेंगी. वहीं आज सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी है. सोनम कपूर के संगीत में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होने वाले हैं और डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. सोनम के संगीत में वरुण धवन, अर्जुन कपूर, स्वरा भास्कर और सलमान खान जैसे सितारे परफॉर्म करने वाले हैं.

 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news