बिहारी मतदाताओं को सोनू सूद ने बताया सही नेता चुनने का मंत्र
Advertisement

बिहारी मतदाताओं को सोनू सूद ने बताया सही नेता चुनने का मंत्र

सोनू सूद ने बिहार विधानसभा चुनावों के वोटर्स से अपील की है. उन्होंने लोगों को कहा कि वे अपना नेता चुनने से पहले कई बार सोचें. सही नेता चुनने से ही बिहार की हालत बदलेगी. 

सोनू सूद. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बिहार की राजनीति का पूरे देश पर प्रभाव पड़ता है. आज से बिहार में चुनाव शुरू हो गया हैं. पहले चरण का मतदान जारी है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बिहार की जनता को सलाह दी है. सोनू ने बिहार की जनता से अपील की हैं कि वे सभी वोट डालते समय अपने दिमाग का प्रयोग करें, ताकि सही उम्मीदवार चुना जा सके. 

  1. सोनू सूद की बिहार के लोगों से अपील
  2. सोनू ने बताया सही नेता चुनने का मंत्र
  3. लॉकडाउन के दौरान सोनू ने की थी लोगों की मदद

सोनू सूद की बिहार के लोगों से अपील
सोनू सूद ने ट्वीट कर बिहार की जनता से अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे, उस दिन देश की जीत होगी....वोट के लिए बटन उंगली से नहीं...दिमाग से लगाना.'

 

सोनू ने बताया कैसे चुने सही नेता
सोनू सूद ने अपने ट्वीट के माध्यम से लोगों को समझाने का प्रयास किया कि वे कैसे सही नेता चुनें. उन्होंने ऐसे नेता को चुनने के लिए कहा, जिसको लाने से प्रदेश की हालत में सुधार होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि तब बदलाव असल में माना जाएगा जब लोग बिहार में नौकरी करने आएंगे. 

लॉकडाउन के दौरान सोनू ने की थी लोगों की मदद
बता दें, लॉकडाउन में सोनू सूद से मिली मदद के बाद से ही बिहार में सोनू सूद की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. लॉकडाउन के दौरान मुंबई में फंसे बिहार के लोगों को सोनू ने घर पहुंचाया था. साथ ही कई लोगों को सोनू ने काम भी दिया. अब ऐसे में बिहार चुनाव के दौरान आया उनका सुझाव लोगों पर कितना असर डालेगा ये तो परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा.  

ये भी पढ़ें: दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Trending news