close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनू सूद को 'मर्णिकर्णिका..' का हिस्सा न बन पाने का अफसोस, कही दिल की बात

सोनू को 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से इसलिए निकल हो गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था.

सोनू सूद को 'मर्णिकर्णिका..' का हिस्सा न बन पाने का अफसोस, कही दिल की बात
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेता सोनू सूद को 'सिम्बा' के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से किनारा करना पड़ा था. सोनू का कहना है कि उन्हें इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा न बन पाने का हमेशा अफसोस रहेगा. 

सोनू ने बताया कि 'मणिकर्णिका..' का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा. मुझे फिल्म की शूटिंग के सारे अनुभव भी हमेशा याद रहेंगे, क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी. उन्होंने कहा कि लेकिन कभी-कभी चीजें संभव नहीं होती हैं और मेरा 'मणिकर्णिका..' का हिस्सा बनना संभव नहीं था. मैं केवल टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे विश्वास है कि सभी ने फिल्म में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म को इससे जुड़े हर व्यक्ति के लिए अच्छा नतीजा लाना होगा. 

'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' देखने के बाद दर्शकों ने कहा- OMG, पढ़ें लोगों का रिएक्शन

सोनू को 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से इसलिए निकल हो गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका.. में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था.

FILM REVIEW: देशभक्ति से लबरेज है कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी'

कंगना ने जब फिल्म के एक ही हिस्से को दोबारा शूटिंग करवाने की योजना बनाई तो उस समय सोनू 'सिम्बा' की शूटिंग के कारण ऐसा कर न सके. वहीं, कंगना ने हालांकि सोनू के फिल्म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के अधीन काम न करने को बताया था. सोनू ने हालांकि पिछले साल ही यह आरोप खारिज कर दिए थे. सोनू ने कहा कि वह हमेशा से अच्छी दोस्त रही हैं और मुझे उनसे किसी तरह की परेशानी नहीं है. मैं उन्हें शुभकामना देता हूं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें