Sonu Sood का Maha Shivratri ट्वीट लोगों को नहीं आया रास, कहने लगे बुरा-भला
Advertisement

Sonu Sood का Maha Shivratri ट्वीट लोगों को नहीं आया रास, कहने लगे बुरा-भला

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) की बधाई देना भारी पड़ गया. एक्टर के ट्वीट पर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: गुरुवार को पूरा देश महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) का पर्व पूरे धूमधाम से मना रहा है. बॉलीवुड सितारे भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों को इस त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच सोनू सूद (Sonu Sood) ने महाशिवरात्रि को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया कि वो ट्रोल होने लगे. 

  1. सोनू सूद का ट्वीट
  2. महाशिवरात्रि पर दी थी बधाई
  3. लोगों ने किया ट्रोल

ट्वीट में क्या कहा

सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) ने महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि जिसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स आग-बबूला हो गए और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने अपने ट्वीट में लिखा कि शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं, किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं. इस ट्वीट के बाद तो फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. कुछ लोगों ने तो सोनू सूद को काफी भला-बुरा कहा है.

 

 

यह भी पढ़ें- रणवीर के रंग में रंगीं दीपिका, साथ में किया Booty Shake 

लोगों ने लगाई क्लास

मामला बढ़ता देख सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक और ट्वीट किया. इसमें सोनू सूद ने भगवान शिव की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा, 'ओम नम: शिवाय' इस ट्वीट के रिप्लाई में यूजर्स ने सोनू सूद के पहले ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और सोनू सूद की क्लास लगाई है. लोगों का कहना है कि किसी त्योहार पर जब आप आम तरीके से बधाई और शुभकामना दे सकते हैं तो फिर हर त्योहार पर ऐसे ट्वीट करना कहां तक जायज है?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कुछ लोगों ने किया सपोर्ट

वहीं कई लोगों ने सोनू सूद (Sonu Sood) का समर्थन भी किया है. यूजर्स का कहना है कि सोनू सूद ने वही कहा है जो वे करते हैं. सोनू लोगों की मदद करते हैं और उन्होंने यूजर्स से भी यही सब कहा है. इसमें कोई भी गलत बात नहीं है. 

 

 

 

यह भी पढ़ें- फिर आई सोनाली फोगाट को अली गोनी की याद, किया ताबड़तोड़ डांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news