जल्द छोटे पर्दे पर होगी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की टक्कर!
Advertisement

जल्द छोटे पर्दे पर होगी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की टक्कर!

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

जल्द टीवी शोज में नजर आने वाले हैं अक्षय और शिल्पा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का नाम अपनी शादी से पहले कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अक्षय कुमार ने ट्विंकल को अपना जीवन साथी बनाया. हालांकि, आपको बता दें कि अपने खिलाड़ी का कुछ एक्ट्रेसेज के साथ काफी सीरियस रिलेशन भी रहा है और इनमें ही एक नाम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का है. यूं तो अक्षय और शिल्पा ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन दोनों एक साथ आखिरी बार फिल्म 'धड़कन' में नजर आए थे. अपने ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच दूरियां तो आईं लेकिन वक्त के साथ सब ठीक हो गया. यहां तक कि, दोनों से जुड़ी खबर भी बहुत ही कम आती है और अब सालों बाद ये एक्स लवर्स एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं.

  1. करीब 3 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं अक्षय कुमार.
  2. 30 सितंबर से शुरू होगा अक्षय का शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’.
  3. इसी दिन से शिल्पा का शो ‘सुपर डांसर 2’ भी होगा शुरू.

यह भी पढ़ें: सिक्किम को प्रियंका चोपड़ा ने बताया 'उग्रवाद प्रभावित राज्य', अब मांगी माफी

दरअसल, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं. एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं. इससे पहले आप सोचे कि हम रियल लाइफ या बॉलीवुड फिल्म की बात कर रहे हैं तो गलत हैं. अक्षय और शिल्पा टीवी पर एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं. अक्षय कुमार करीब 3 साल बाद टीवी इंडस्ट्री में लौट रहे हैं. वह कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज नज़र आने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ की पैनल में नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें: बिकिनी फोटो पर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, इस तरह लोगों को दिया जवाब

दिलचस्प बात यह है कि दोनों शो एक ही दिन एक ही समय पर लॉन्च होने वाले है. दोनों शो 30 सितंबर से रात 8 बजे अलग-अलग चैनल पर ऑन एयर होंगे. दोनों वीकेंड शो होंगे और हर शनिवार और रविवार को दिखाए जाएंगे. अब देखना होगा कि ऑडियंस इन दोनों में से किसके शो को ज्यादा पसंद करती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news