सुशांत केस: स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन ने मुंबई पुलिस-कूपर अस्पताल से मांगे इन सवालों के जवाब
Advertisement
trendingNow1735316

सुशांत केस: स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन ने मुंबई पुलिस-कूपर अस्पताल से मांगे इन सवालों के जवाब

अभिनेता सुशांत सिंह केस में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर नोटिस जारी किया है.

सुशांत केस: स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन ने मुंबई पुलिस-कूपर अस्पताल से मांगे इन सवालों के जवाब

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह केस (Sushant singh Rajput case) में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर नोटिस जारी किया है. कूपर अस्पताल और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है कि किस नियम के आधार पर रिया को मोर्चरी के अंदर जाने दिया गया, जबकि नियम के मुताबिक ब्लड रिलेशन वाला ही अंदर शव के पास जा सकता है. पुलिस ने उन्हें क्यों नहीं रोका. मुम्बई पुलिस और अस्पताल से जवाब मांगा है. 

ड्रग्स एंगल की CBI कर सकती है जांच
सुशांत सिंह राजपूत के केस में बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है. मामले में अब ऐसा सबूत सामने आ गया है जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश होने का शक गहरा रहा है. ZEE NEWS के पास रिया चक्रवर्ती की वो ड्रग्स वाली WhatsApp चैट है जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं. जिस मिरांडा सुशी से रिया की चैट हुई है ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा है. 

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स वाली चैट सामने आने के बाद सीबीआई इस बारे में सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशब ठाकुर, कुक नीरज, हाउस मैनेजर सैमुअल मीरांडा, स्टाफ दीपेश सावंत से भी ड्रग्स वाली बात को लेकर एक बार फिर पूछताछ कर सकती है. रिया जब सुशांत के साथ रहती थी, तब यही सारे किरदार सुशांत और रिया के करीबी थे जो ड्रग्स की आदतों के बारे में सीबीआई के सामने कोई खुलासा कर सकते हैं. 

सुशांत केस: फिल्म निर्देशक संदीप सिंह  की कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा, CBI जल्द करेगी पूछताछ

अगर ये तथ्य सच है तो इन किरदारों के मुताबिक ड्रग्स का सेवन कितने दिनों से हो रहा था, इसका सेवन रोजाना होता था या सिर्फ पार्टियों में, ड्रग्स लेने में और कौन कौन शामिल थे, ड्रग्स की खेप क्या इनका ही कोई स्टाफ मुहैया करवाता था और इनके मुताबिक ड्रग्स का आखिरिबार सेवन इनके सामने कब किया? ये वो तमाम सवाल हैं जिनका जवाब सीबीआई सुशांत के घर में रहनेवाले इन किरदारों से हासिल कर सकती है. 

ये भी देखें-

Trending news