VIDEO: रिलीज हुई शाहरुख की बेटी की पहली फिल्म, दमदार है सुहाना खान की एक्टिंग

शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue)' रिलीज हो चुकी है. जिसके साथ शाहरुख की लाडो सुहाना खान (Suhana Khan) एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं... 

VIDEO: रिलीज हुई शाहरुख की बेटी की पहली फिल्म, दमदार है सुहाना खान की एक्टिंग

नई दिल्ली: बीते दिनों से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के एक्ट‍िंग डेब्यू की चर्चा जोरों पर थी. अब आखिरकार सुहाना खान ने अपना एक्ट‍िंग डेब्यू कर ही लिया. उनकी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue)' रिलीज हो चुकी है. जिसके साथ शाहरुख की लाडो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. 

इस दस मिनट के शॉर्ट फिल्म में सुहाना की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है. इतना ही नहीं एक्टिंग के साथ-साथ सुहाना कैमरे के सामने काफी सहज लग रही हैं. यह फिल्म एक यंग कपल पर बेस्ड है. जो उनके रिश्ते को करीब से दिखाने की कोशिश करती है. देखिए यह फिल्म...

यह फिल्म इंग्लिश भाषा में है, शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सुहाना के अपोजिट रोबिन गोनेला लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सुहाना एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं. इसलिए वह इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपने स्किल्स को शार्प करने के लिए हायर एजुकेशन ले रही हैं. आए दिन उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें