रिलीज होते ही छाया सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का टीजर, Watch Video
Advertisement
trendingNow1579769

रिलीज होते ही छाया सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का टीजर, Watch Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue)' का टीजर रिलीज कर दिया गया है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue)' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस शॉर्ट फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan)  न्यूयॉर्क में फिल्म की पढ़ाई कर रही हैं. स्टार किड के बारे में अफवाह है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी. लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने के पहले ही वह एक विदेशी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue)' से एक्टिंग करियर का आगाज कर रही हैं. देखिए यह टीजर...

इस टीजर में सुहाना खान काफी परफेक्ट नजर आ रही हैं. उनके कुछ सीन यहां सामने आए हैं. जिसमें एक सीन में वह पार्क में नजर आ रही हैं वहीं एक अन्य सीन में वह कार में बैठी हैं. यहां बैकग्राउड में एक गाना बजाया गया है. लेकिन सुहाना की आवाज को यहां नहीं सुनाया गया. 

fallback

इंस्टाग्राम पर इस टीजर को शेयर करते हुए, निर्देशक थियोडोर गिमेनो ने लिखा, "प्रिय सभी- यहां मैं अपनी आगामी लघु फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के कुछ दृश्य पहली बार प्रस्तुत कर रहा हूं. फिल्म मूल रूप से पूरी हो गई है लेकिन मैं रिलीज की तारीख के बारे में अभी सुनिश्चित नहीं हूं, इसलिए इसके लिए तैयार रहें. मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि पिछले साल इस निरंतर समर्थन के लिए, यह वास्तव में सुखद है. तब तक, मुझे आशा है कि आप इस छोटे से टीज़र का आनंद लेंगे!”

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news