The Archies: ऊटी से Suhana Khan और Khushi Kapoor ने शेयर की फोटो, Ananya Panday ने यूं किया रिएक्ट
Advertisement

The Archies: ऊटी से Suhana Khan और Khushi Kapoor ने शेयर की फोटो, Ananya Panday ने यूं किया रिएक्ट

The Archies: सुहाना खान (Suhana Khan) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने ऊटी से 'द आर्चीज' (The Archies) के शूट से नई तस्वीरें शेयर की हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सबसे पहले तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है. 

 

suhana khan

Suhana Khan-Khushi Kapoor: डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की अपकमिंग नेटफ्लिक्स मूवी 'द आर्चीज' (The Archies) से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली शाहरुख खान (SRK) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan)  और श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने आज यानी शुक्रवार को सेट से नई तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरें, जिसमें सुहाना और खुशी, फिल्म की बाकी टीम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सुहाना और खुशी ने ऊटी शूट से अपनी सोलो तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

सुहाना ने शेयर की तस्वीरों की सीरीज

 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में तस्वीरों की एक सीरीज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम पहनी हुई थी. वहीं, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने ब्लू डेनिम के साथ एक बेज स्वेटर पहना था. खुशी ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'ऊटी.' उनकी तस्वीरों में वेदांग रैना और को-एक्टर युवराज मेंडा भी नजर आ रहे हैं.

 

अनन्या पांडे ने यूं दिया रिएक्शन

 

सुहाना खान के पोस्ट पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मां भावना पांडे ने सबसे पहले कमेंट किया. उन्होंने हार्ट और फायर वाली इमोजी भेजी. इसके अलावा अनन्या ने भी सुहाना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा 'विद यू'. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) ने भी पोस्ट पर एक दिल वाली इमोजी शेयर की. आपको बता दें कि, फिल्म में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार किड्स लाइन-अप है. इसमें सुहाना को 'वेरोनिका' और अगस्त्य को 'आर्ची' के रूप में दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें-Samrat Prithviraj: 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म के रिलीज होते ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने कर दिया ऐसा पोस्ट, हर तरफ हो रहे चर्चे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें   

Trending news