सुहाना खान का सिंगिंग डेब्यू, 'द आर्चीज' के इस खूबसूरत गाने को दी आवाज, फैन्स से की खास अपील
Advertisement
trendingNow11981799

सुहाना खान का सिंगिंग डेब्यू, 'द आर्चीज' के इस खूबसूरत गाने को दी आवाज, फैन्स से की खास अपील

Suhana Khan turns Singer for The Archies: सुहाना खान ने पहली बार 'द आर्चीज' के नए गाने 'जब तुम ना थे' को अपनी आवाज दी है. इस फिल्म के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही सुहाना खान खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है.

 

एक्टिंग के बाद सुहाना खान का सिंगिंग डेब्यू

Suhana Khan turns Singer for The Archies: 'द आर्चीज' 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म के कलाकारों में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सहगल शामिल हैं. इस फिल्म से अपना एक्टिंग करियर डेब्यू करने जा रही शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर लिया है. 

हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और खुलासा किया कि वह पहली बार गायिका बनी हैं. उन्होंने 'द आर्चीज' के नए गाने 'जब तुम ना थीं' को अपनी आवाज दी है. इस गाने को गाने को डॉट. (अदिति सहगल), जावेद अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और तेजस ने भी आवाज दी है. 

सुहाना ने फैन्स से की अपील
'द आर्चीज' में वेरोनिका का किरदार निभा रहीं सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने लिखा, ''मैंने अपना पहला गाना गाया!! मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन को धन्यवाद, कृपया प्यार के साथ सुनें.'' सुहाना के इस पोस्ट पर अनन्या पांडे, खुशी कपूर और नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

'द आर्चीज' में कैमियो करने वाले हैं शाहरुख?
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी बेटी की पहली फिल्म 'द आर्चीज' में एक कैमियो भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि शाहरुख इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं और यह उसके लिए खास है, क्योंकि यह सुहाना कीफिल्म इंडस्ट्री में एंट्री है. सूत्र ने कहा, ''वह किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते थे, जिसकी वजह से उनका इससे खास जुड़ाव है. उनकी या तो एक कैमियो भूमिका है या वे वेब फिल्म में एक नेरेटर के रूप में शामिल हैं.''

कॉमिक बुक 'द आर्चीज' से प्रेरित
जोया अख्तर के निर्देशन वाली इस फिल्म की कहानी कॉमिक बुक 'द आर्चीज' के किरदार आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है. टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Trending news