Gauri Khan Birthday: सुहाना खान ने रोमांटिक फोटो शेयर कर मां को किया बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट
Advertisement

Gauri Khan Birthday: सुहाना खान ने रोमांटिक फोटो शेयर कर मां को किया बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए सुहाना खान (Suhana Khan) ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां.' सुहाना खान (Suhana Khan) ने कैप्शन के साथ एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

सुहाना खान और गौरी खान

नई दिल्ली. Gauri Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का आज 51वां जन्मदिन है. गौरी खान (Gauri Khan) के करोड़ों फैंस और उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

  1. भाई आर्यन खान काट रहे हवालात में रातें
  2. मां के बर्थडे पर सुहाना खान ने की ये पोस्ट
  3. गौरी खान को इस तरह कहा- हैप्पी बर्थडे

सुहाना खान ने मां को किया बर्थडे विश
इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए सुहाना खान (Suhana Khan) ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां.' सुहाना खान (Suhana Khan) ने कैप्शन के साथ एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है. सुहाना (Suhana Khan) की इस पोस्ट पर कुछ गिने चुने लोगों के ही कॉमेंट आए हैं जिन्हें सुहाना (Suhana Khan) फॉलो करती हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस पोस्ट पर सुहाना (Suhana Khan) ने कॉमेंट बंद कर रखे हैं, यानि फैंस उनकी पोस्ट पर कॉमेंट नहीं कर पाएंगे.

भाई की गिरफ्तारी के बाद सुहाना की पोस्ट
बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) के भाई आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में NCB की हिरासत में हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर सुहाना खान (Suhana Khan) को भी ट्रोल किया गया है जिसके बाद उन्होंने कॉमेंट सेक्शन ब्लॉक कर दिया है. गौरी खान (Gauri Khan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी या नहीं ये एक बड़ा सवाल है क्योंकि उनका बेटा जेल में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बेटे के लिए बर्गर लेकर पहुंची थीं गौरी खान?
हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि गौरी खान (Gauri Khan) अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर NCB दफ्तर पहुंची थीं. हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई थी. सोशल मीडिया पर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अन्य दिग्गज कलाकारों का सपोर्ट आर्यन खान (Aryan Khan) को मिल रहा है लेकिन देखना होगा कि कोर्ट इस मामले में क्या फैसला सुनाती है. फिलहाल तो आर्यन हवालात में रातें गुजार रहे हैं.

यह भी पढ़ें- टैटू दिखाने के चक्कर में Shruti Haasan हुईं टॉपलेस, पढ़कर खुजलाने लगेंगे सिर  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news