कपिल के शो में वापसी की खब़रों सुनील ग्रोवर बोले-केवल पैसे वजह नहीं
Advertisement

कपिल के शो में वापसी की खब़रों सुनील ग्रोवर बोले-केवल पैसे वजह नहीं

कपिल के शो में वापसी की खब़रों सुनील ग्रोवर बोले-केवल पैसे वजह नहीं

नई दिल्लीः 'द् कपिल शर्मा शो' अब बहुत जल्द डॉ. मशहूर गुलाटी वापस आने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ने शो में वापस आने के लिए चैनल से मोटी रकम की मांग की जिसे चैनल ने मान लिया. इन खबरों पर विराम लगाते हुए सुनील ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि वह जल्‍द ही इस शो का हिस्‍सा बनेंगे, लेकिन ऐसा वह पैसे के लिए नहीं कर रहे हैं.

सुनील ग्रोवर बोले-कपिल सुधर भी जाएं तो भी शो पर नहीं लौटू्ंगा

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर साफ किया है कि उनके लिए लोगों का मनोरंजन करना ज्‍यादा जरूरी है और इस शो में उनकी वापसी की इकलौती वजह पैसा नहीं है. आज दोपहर में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, ' मेरी नीयत सम्‍मान के साथ लोगों का मनोरंजन करने की है. मेरे लिए, पैसा किसी भी काम को करने का या न करने का प्रमुख कारण नहीं हो सकता है.' 

सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर गुलाटी करेंगे सिर्फ 1 महीने कपिल शर्मा के साथ काम !

सुनील ग्रोवर के बिना अधूरे हैं कपिल शर्मा! 10 मिनट भी दर्शकों को हंसा नहीं सके

कपिल के शो में पहले भी कर चुके है सुनील फीस बढ़ाने की मांग 

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं. उस समय  कपिल का शो कलर्स चैनल पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के नाम से आता था. उस समय भी सुनील ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसे चैनल ने नहीं माना था और सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़कर स्टार प्लस पर 'मैड इन इंडिया' नाम अपना खुद का एक शो शुरू किया था. हालांकि सुनील ग्रोवर का यह शो काफी फ्लॉप रहा और कुछ महीनों बाद सुनील फिर से कपिल के शो में नजर आए थे.

कपिल की हालत पर बोले सुनील ग्रोवर- तमाशा देख रहा हूं, काफी मजेदार है

सुनील के जाने से इस बार कपिल के शो को हुआ नुकसान

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी अचानक बहुत नीचे आई गई थी और टीवी पर सुपरहिट यह शो अचानक लोगों की आलोचनओं का शिकार हो रहा है. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि चैनल ने भी कपिल शर्मा के इस शो को एक महीने का अल्‍टीमेटम दे दिया है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है.

कपिल ने टि्वटर पर मांगी माफी, सुनील ग्रोवर ने कहा- खुद को भगवान न मानें

इस तारीख को सुनील करेंगे कपिल के शो में वापसी

सूत्रों के अनुसार, अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है. कपिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं. वहां से शूटिंग पूरी कर वह 7 अप्रैल को मुंबई आकर अपने शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे. शो से जुड़े सूत्रों की मानें, तो इस महीने के आखिरी हफ्ते में सुनील भी इस शो से जुड़ जाएंगे. लेकिन यह वापसी चैनल के लिए थोड़ी महंगी पड़ रही है. दरअसल सुनील अपनी फीस बढ़ा कर ही इस शो से दोबारा जुड़ेंगे.

Trending news