कपिल शर्मा बने पापा तो 'पुराने दोस्त' सुनील ग्रोवर ने कुछ यूं दी बधाई
Advertisement

कपिल शर्मा बने पापा तो 'पुराने दोस्त' सुनील ग्रोवर ने कुछ यूं दी बधाई

घर में नन्ही परी आने की खबर खुद कपिल शर्मा ने ट्वीट करके सुनाई थी कि हमारे बेटी हुई हैं. आपके आशीर्वाद की जरूरत है.सभी को प्यार, जय माता दी. 

कपिल शर्मा बने पापा तो 'पुराने दोस्त' सुनील ग्रोवर ने कुछ यूं दी बधाई

नई दिल्ली : मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर 10 दिसंबर को नन्ही परी ने जन्म लिया है. इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने ट्वीट करके दी थी. कपिल ने लिखा था कि हमारे बेटी हुई हैं. आपके आशीर्वाद की जरूरत है.सभी को प्यार, जय माता दी. कपिल के इस ट्वीट के बाद उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं.  इसके बाद कपिल को बधाई संदेश मिलने लगे. इन सबके बीच उनके पुराने साथी रहे सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी उन्हें बधाई दी है. 

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि - बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद. सुनील के बड़ा दिल दिखाते हुए यूं बधाई देने को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. दरअसल, कपिल शर्मा और सुनील के रिश्ते एक  लड़ाई के बाद खराब हो गए थे, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था. खुद कपिल शर्मा भी इस लड़ाई के बाद काफी टूट गए थे. उनकी पत्नी गिन्नी ने ही उन्हें इस मौके पर संभाला था. जब समय थोड़ा बीता तो कयास उठने लगे कि सुनील ग्रोवर दोबारा कपिल का शो ज्वाइन कर सकते हैं तो सुनील ग्रोवर ने अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं इन सब बातों से परेशान हो चुका हूं. कपिल को बधाई देने वालों की लिस्ट में कियारा आडवाणी, हनी सिंह, टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है.

दोनों की शादी पिछले साल ही हुई थी. इससे पहले कपिल ने बेबी शॉवर पार्टी रखी थी,जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे थे. इसके साथ ही कपिल बेबी मून के लिए गिन्नी को कनाडा भी लेकर गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks for having us @vanky1 here's to the lovely mommy to beeeee

A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao) on

बता दें कि गिन्नी और कपिल की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. गिन्नी जालंधर के एचएमवी कॉलेज में पढ़ती थीं और कपिल एपीजे कॉलेज में. कपिल ने पॉकेट मनी के लिए नाटकों का डायरेक्शन करना शुरू किया था. नाटकों में रोल के लिए गिन्नी के कॉलेज कपिल ऑडिशन लेने गए थे. गिन्नी उस समय 19 साल की और कपिल 24 साल के थे. गिन्नी से पहले कपिल ऑडिशन देने आई लड़कियों को उनके रोल के बारे में समझाते-समझाते बहुत थक चुके थे., लेकिन गिन्नी की अभिनय क्षमता से वह बहुत प्रभावित हुए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news