जब सुनील ग्रोवर ने असल जिंदगी में डॉ.मशहूर गुलाटी को देखा तो कुछ ऐसा रहा रिएक्शन...
Advertisement

जब सुनील ग्रोवर ने असल जिंदगी में डॉ.मशहूर गुलाटी को देखा तो कुछ ऐसा रहा रिएक्शन...

सुनील को 'डॉ.मशहूर गुलाटी' के इस डुप्लिकेट से रूबरू करवाया अभिनेता, एंकर और सिंगर मेयांग चांग ने. मेयांग इन दिनों घूमने के लिए श्रीलंका गए हुए हैं.

सुनील ग्रोवर ने जब असली डॉ.गुलाटी को देखा तो रह गए हैरान...

नई दिल्लीः कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से फेमस हुए सुनील ग्रोवर का कैरेक्टर 'डॉ.मशहूर गुलाटी' कितना फेमस हैं इसका तो आप सभी को पता होगा. लेकिन क्या सोच सकते हैं 'डॉ.मशहूर गुलाटी' का कोई  हमशक्ल हो सकता है? जी हां, अपने जीवंत अभिनय से एक काल्पनिक किरदार 'डॉ.मशहूर गुलाटी' को निभाने वाले सुनील ग्रोवर भी इस खबर को जानकर हैरान है. सुनील ग्रोवर ने जब 'डॉ.मशहूर गुलाटी' के हमशक्ल को देखा तो वह भी सन्न रह गए. सुनील को 'डॉ.मशहूर गुलाटी' के इस डुप्लिकेट से रूबरू करवाया अभिनेता, एंकर और सिंगर मेयांग चांग ने. मेयांग इन दिनों घूमने के लिए श्रीलंका गए हुए हैं.

  1. 'कॉमेडी नाइट कपिल' में सुनील बने थे डॉ.मशहूर गुलाटी
  2. कपिल के शो के अलग होने के बाद अब सुनील अपना शो लेकर आ रहे है
  3. अपने नए शो में सुनील शिल्पा शिंदे के साथ लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

चांग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर श्रीलंका में अपनी मस्ती की कई तस्वीरें साझा की हैं. लेकिन इस हॉलिडे के दौरान चांग एक ऐसे व्यक्ति से मिले जिसे देख कर वो हैरान रह गए. इस व्यक्ति की शक्ल हूबहू सुनील ग्रोवर के बेहद चर्चित कॉमिक किरदार डॉ.मशहूर गुलाटी' से मिलती है. चांग ने तुरंत इस व्यक्ति से साथ सेल्फी खिंचवाई और अपनी फोटो शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर को टैग किया. तस्वीर में दिख रहा शख्स वाकई में डॉ मशहूर गुलाटी की तरह दिख रहा है. जिसके बड़े-बड़े बाल हैं और मूंछें भी डॉ.गुलाटी की तरह ही मोटी हैं.

 

 

सुनील ग्रोवर ने जैसे ही इस तस्वीर को देखा उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने तुरंत रिप्लाई किया, 'हा हा हा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा, ऐसा कौन दिखता है भाई ". 

 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कुछ वक्त पहले ट्विटर पर अपन फैन्स के साथ बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वह जल्द ही एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने फैन्स के लिए कुछ नया ला रहे हैं. वहीं कुछ खबरों में ऐसा भी कहा गया था कि सुनील बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. जहां एक ओर फैन्स बेसब्री से सुनील और शिल्पा के नए टीवी शो का इंतजार कर रहे हैं वहीं ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक क्रिकेट कॉमेडी शो ले कर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ेंः सुनील ग्रोवर करेंगे 'भाभी जी' के साथ क्रिकेट पर कॉमेडी

बता दें, इस शो को प्रीति और नीति सिमोन्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. गौरतलब है कि प्रीति और नीति इससे पहले कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में काम कर चुकी हैं. अंग्रेजी वेबसाइट इंडियनएक्स्प्रेस में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक एक सोर्स ने खुलासा किया है कि, सुनील और शिल्पा का शो आईपिएल के वक्त शुरू किया जाएगा और यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा. इस शो में कोमेडी और क्रिकेट के कॉम्बिनेशन को दिखाया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः ट्विटर पर हुए खुल्म खुल्ला 'Cold War' के बाद सुनील ग्रोवर बोले, मुझे कपिल की चिंता

सोर्स के मुताबिक, शो में सुनील और शिल्पा कमेंटेटर्स बनेंगे और दोनों अपने शो के दौरान आईपिएल मैच के बारे में बात करेंगे. इसके अलावा शो में और भी काफी कुछ एंटरटेनिंग होने वाला है. इस शो को लेकर सुनील और शिल्पा दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, सुनील इससे पहले अपने अलग अलग तरह के एक्ट्स के दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं. सुनील ने दर्शकों का डॉ. मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी बन कर काफी मनोरंजन किया है. वहीं शिल्पा ने भी अंगूरी भाभी के किरदार में दर्शकों का काफी वक्त तक मनोरंजन किया है.

Trending news