बेटे करण की डेब्यू फिल्म का टीजर देखकर भावुक हुए सनी, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है VIDEO
Advertisement

बेटे करण की डेब्यू फिल्म का टीजर देखकर भावुक हुए सनी, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है VIDEO

बेटे की फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद सनी देओल का कहना है कि बेटे करण को बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी करते देखना उनके लिए भावुक करने वाला पल है. 

सनी देओल और करण देओल (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले हैं. बीते काफी समय से करण देओल अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बेटे की फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद सनी देओल का कहना है कि बेटे करण को बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी करते देखना उनके लिए भावुक करने वाला पल है. दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र के बेटे सनी ने साल 1983 में 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब सनी के बेटे करण 'पल पल दिल के पास' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने की तैयारी में है.

सनी द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' का टीजर सोमवार को जारी हुआ है. इस पर सनी ने कहा कि बेटे को बड़े पर्दे पर डेब्यू करते देखना मेरे लिए काफी भावुक कर देने वाला पल है. 

Video: रिलीज हुआ धर्मेंद्र के पोते की फिल्म का टीजर, करण को देखकर याद आएंगे 'बेताब' के सनी देओल

सनी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसे सराहेंगे और जिस तरह से कई सालों तक उन्होंने मुझ पर प्यार बरसाया उसी तरह करण पर भी प्यार बरसाएंगे. करण के साथ सहर बांबा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. 

बता दें कि बॉलीवुड में इस साल एक और स्टार किड ने एंट्री कर ली है. देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर आज आउट हो गया है. फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें रोमांस के साथ ही एडवेंचर और एक्शन का भी तगड़ा डोज शामिल किया गया है. टीजर में करण को देखकर फिल्म बेताब के सनी देओल की याद आ जाएगी. करण काफी हद तक अपने डैडी कूल की तरह दिखते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news