Sunny Deol ने 'सालों' तक छिपाई अपनी शादी, पत्नी का असली नाम नहीं पूजा देओल!
Advertisement
trendingNow11754725

Sunny Deol ने 'सालों' तक छिपाई अपनी शादी, पत्नी का असली नाम नहीं पूजा देओल!

Sunny Deol Marriage: रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की पत्नी पूजा देओल एक रॉयल फैमिली से हैं. सनी और पूजा ने साल 1984 में एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी की थी. 

सनी देओल और पूजा देओल

Sunny Deol Wife Real Name: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. लव लाइफ से लेकर पूजा देओल से शादी करने तक, सनी देओल हमेशा ही लाइमलाइट का हिस्सा रहते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol Marriage) ने पूजा से फिल्म बेताब (1983) के दौरान शादी की थी. लेकिन एक्टर ने अपनी शादी को कई सालों तक छिपाकर रखा. उस दौरान एक मैग्जीन ने सनी देओल और पूजा देओल (Pooja Deol) की शादी की फोटोज को लीक भी किया था. पर कहा जाता है कि सनी देओल ने उस समय किसी से भी शादीशुदा होने की बात से साफ मना कर दिया था. 

 कौन हैं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol Wife Name) की पत्नी पूजा देओल एक रॉयल ब्रिटिश फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल से शादी करने के बाद पूजा देओल काफी समय तक लंदन में ही रही थीं. फिर साल 1990 में कपल को पहला बच्चा हुआ, जिसे करण देओल नाम दिया गया. सनी देओल (Sunny Deol Movies) और पूजा देओल को कुछ समय बाद फिर दूसरा बेटा हुआ जिसका राजवीर सिंह देओल नाम रखा गया. खबरों के मुताबिक, पूजा देओल की पत्नी का असली नाम लिंडा है. वह आधी इंडियन और आधी ब्रिटिश हैं, क्योंकि पूजा के पिता इंडियन और मां ब्रिटिश थीं.

लाइमलाइट से दूर रहती हैं पूजा देओल!

सनी देओल (Sunny Deol and Pooja Deol) की पत्नी पूजा देओल बी-टाउन की लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं. उन्हें पब्लिक में बहुत कम ही देखा जाता है. हाल में एक लंबे समय के बाद सनी देओल की पत्नी पूजा अपने बेटे करण देओल की शादी में नजर आई थीं. बता दें, 18 जून को सनी देओल और पूजा देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol Wedding) की शादी द्रिशा अचार्या से हुई थी. सनी देओल के बेटे की वेडिंग रिसेप्शन में कई फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया था. 

Trending news