विक्की-कैटरीना की शादी में क्यों थी नो फोन पॉलिसी, भाई सनी कौशल ने बताई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow12361233

विक्की-कैटरीना की शादी में क्यों थी नो फोन पॉलिसी, भाई सनी कौशल ने बताई बड़ी वजह

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding No-phone policy: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे. हाल ही में सनी कौशल ने शादी में नो-फोन पॉलिसी के बारे में खुलकर बात की और इसके पीछे की वजह का खुलासा भी उन्होंने किया है.

 

... तो इसलिए थी विक्की-कैटरीना की शादी में नो फोन पॉलिसी

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding No-phone policy: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के सबसे प्यारे और पावरफुल कपल्स में से एक है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधे थे. विक्की और कैटरीना की शादी एक इंटिमेट अफेयर था, जिसमें नो फोन पॉलिसी शामिल थी. अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने शादी में नो फोन पॉलिसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के छोटे भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने नो-फोन पॉलिसी के पीछे का कारण बताया और कहा कि उन्होंने शादी में खूब आनंद लिया. जूम के साथ इंटरव्यू में सनी कौशल ने खुलासा किया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में नो-फोन नीति लागू की गई थी, क्योंकि मेहमान शादी में शानदार समय बिता रहे थे.

तलाक के बाद 3.5 करोड़ रुपये का कर्ज, सड़क पर आ गई थीं एक्ट्रेस, खाया 20 रुपये थाली वाला खाना

क्यों लागू की गई थी नो फोन पॉलिसी
सनी कौशल ने शेयर किया कि उन्होंने गोपनीयता या किसी अन्य कारण से नहीं, बल्कि इसलिए कि उन्होंने महसूस किया कि लोग उस पल का इतना आनंद ले रहे थे कि किसी भी मेहमान को फोन की जरूरत नहीं थी, उन्होंने ऑन-ग्राउंड नो-फोन नीति रखी थी. सनी ने कहा, ''मेरे दोस्त, मेरे रिश्तेदार और कैटरीना के रिश्तेदार, हर कोई बहुत अच्छे से घुलमिल गया था. हमने पार्टी की और इतना मजा कि हमें पता ही नहीं चला कि वे 3 दिन कहां चले गए. कुछ भी छुपाने या दिखाने का कोई दबाव नहीं था. प्रेशर लेकर नहीं हो पाती है शादी.''

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का क्लामैक्स सीन हुआ लीक? शॉकिंग Video वायरल, फैन्स कर रहे ये डिमांड

कैटरीना से शादी पर कैसा था विक्की के पेरेंट्स का रिएक्शन?
2022 में विक्की कौशल ने एक बार खुलासा किया था कि जब उन्होंने कैटरीना से शादी करने का फैसला किया तो उनके माता-पिता (शाम और वीना कौशल) का क्या रिएक्शन था. एक्टर ने फिल्मफेयर को बताया था, "वे बहुत खुश थे. वे उनसे बेहद प्यार करते हैं. वे उस कैटरीना से बेहद प्यार करते हैं, जो वह हैं. मुझे लगता है कि जब आपके दिल में अच्छाई होती है, तो यह हमेशा हर चीज में झलकती है. जो आप करते हैं और वह सब कुछ जो आप हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वर्कफ्रंट पर सनी कौशल
सनी कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी भी हैं. यह 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Trending news