Katrina Kaif की देवरानी बनेगी ये हसीना! रणवीर सिंह ने किया Sunny Kaushal-Sharvari wagh का रिलेशनशिप कन्फर्म
Advertisement

Katrina Kaif की देवरानी बनेगी ये हसीना! रणवीर सिंह ने किया Sunny Kaushal-Sharvari wagh का रिलेशनशिप कन्फर्म

Ranveer Singh on Sunny Kaushal-Sharvari Wagh Relationship: काफी समय से सनी कौशल और शरवरी वाघ के अफेयर की खबरें आ रही हैं. लेकिन दोनों ही एक दूसरे को अपना दोस्त बताते रहे हैं. लेकिन अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इनके रिलेशनशिप स्टेटस पर मुहर लगा दी है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sunny Kaushal and Sharvari Wagh Relationship: काफी समय से खबर हैं कि सनी कौशल और शरवरी वाघ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन चुपके-चुपके. दोनों एक साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन ये बात वो जगजाहिर नहीं होने देना चाहते. यानि सनी अपने भैया-भाभी की राह पर चल रहे हैं. कैटरीना और विक्की के रिश्ते में होने की अकटलें तो लगाई जाती रहीं लेकिन जब दोनों ने शादी की तब जाकर इस रिश्ते पर मुहर लगी थी. अब ठीक ऐसा ही सनी और शरवरी कर रहे हैं लेकिन वो कहते हैं इश्क मुश्क छिपाए नहीं छिपता. आखिरकार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दोनों ने रिश्ते पर मुहर लगा ही दी. 

कॉफी विद करण में किया खुलासा
हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) का आगाज हो चुका है. इस सीजन के पहले मेहमान रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जिन्होंने खुद की लव स्टोरी से जुड़े खुलासे तो किए ही लेकिन साथ ही दूसरो की लव स्टोरी की पोल भी खोल दी. बातों ही बातों में रणवीर सिंह ने रिवील कर ही दिया कि सनी कौशल शरवरी वाघ को डेट कर रहे हैं. करण जौहर ने शो में रणवीर से सवाल पूछा कि कैटरीना और विक्की किसके साथ डबल डेट पर जाना चाहेंगे. इस पर रणवीर ने सनी और शरवरी का नाम लिया. तो क्या वाकई ये कहकर रणवीर ने दोनों के रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है? ये सोचने वाली बात है. 

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई थीं शामिल
सनी कौशल और शरवरी वाघ के एक रिश्ते में होने की अटकलें तब लगीं जब कैटरीना और विक्की की शादी में शरवरी भी शामिल हुई. जिस शादी में बॉलीवुड से गिने चुने लोगों को ही न्योता गया था उसमें शरवरी ना सिर्फ शामिल हुईं बल्कि हर रस्म में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था. यहां तक कि कैटरीना के भाई ने भी पोस्ट कर शरवरी की तारीफ की थी जिसके बाद से ही इनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगीं. लेकिन दिसंबर, 2021 में एक इंटरव्यू में कहा गया कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त है और कुछ नहीं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news