कटे होंठ और माथे पर चोट लेकर Sunny Leone खेल रहीं लूडो, हार का डर चेहरे पर साफ दिखा
Advertisement

कटे होंठ और माथे पर चोट लेकर Sunny Leone खेल रहीं लूडो, हार का डर चेहरे पर साफ दिखा

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस लूडो खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी के चेहरे पर निशान भी नजर आ रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के पास काम की कोई कमी नहीं है और इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से चलता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जख्मी हालत में लूडो खेल रही हैं. 

  1. सनी लियोनी ने शेयर किया वीडियो
  2. जख्मी हालत में दिखीं सनी
  3. लूडो खेलती हुई आईं नजर

जख्मी चेहरा, खेल रहीं लूडो

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी के चेहरे पर काफी चोटें नजर आ रही हैं और वो बैठकर लूडो खेल रही हैं. वीडियो में वो काफी परेशान नजर आ रही हैं और देखने में लग रहा है कि वो हारने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है उन्होंने सामने वाली महिला को हरा दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

'शिरो' की कर रहीं शूटिंग

सनी लियोनी (Sunny Leone) का जख्मी चेहरा उनके शूट का  हिस्सा हो सकता है. इन दिनों, एक्ट्रेस आने वाली फिल्म 'शिरो' के शूट में बिजी हैं. बता दें,  शिरो एक  साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. 

सनी ने खरीदा घर

सनी लियोनी (Sunny Leone) कुछ महीने पहले एक घर भी खरीदा था मनीकंट्रोल डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार, सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है. ये प्रॉपर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदा है. वहीं इस संपत्ती के लिए सनी ने 48 लाख रुपये का स्टांप शुल्क अदा किया. ये घर सनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12 वीं मंजिल पर स्थित है. इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गमीटर है. इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं.

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह और सोनम का रिश्ता जान चकरा जाएगा सिर, अर्जुन भी हैं दूर के रिश्तेदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news