close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Photo : सनी लियोनी ने बेटे के लिए बनाया टेस्टी खाना, बोलीं- 'कभी-कभी मौका मिलता है...'

 सनी लियोनी के लिए गुरुवार की सुबह बाकी दिनों की सुबह से अलग रही. दरअसल एक होटल में ठहरी सनी अपने जुड़वा बच्चों नोआह और अशर के लिए होटल के किचन में खाना बनाने पहुंच गईं.

Photo : सनी लियोनी ने बेटे के लिए बनाया टेस्टी खाना, बोलीं- 'कभी-कभी मौका मिलता है...'
सनी लियोनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों जयपुर में समर्स का मजा ले रही हैं. सनी लियोनी के लिए गुरुवार की सुबह बाकी दिनों की सुबह से अलग रही. दरअसल एक होटल में ठहरी सनी अपने जुड़वा बच्चों नोआह और अशर के लिए होटल के किचन में खाना बनाने पहुंच गईं. एक यूथ बेस्ड रिएलिटी शो की शूटिंग के लिए पिंक सिटी पहुंची सनी ने वहां के शेफ के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पेनकेक बनाती नजर आ रही हैं. 

सनी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'मैंने नोआह और अशर के लिए बनाना-व्हीट पैनकेक और एप्पल सॉस बनाने के लिए यहां आई थी. मां का जीवन.  यहां का किचन स्टाफ और डोमिनिक फियूएक्स कुइजिनर ने मुझे यहां अपने बच्चों के लिए कभी-कभार खाना बनाने की इजाजत दे दी है.'

सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था. इसके बाद बीते साल वे सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. 

VIDEO: बेटे को गोद में लेकर सनी लियोनी ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर झूम उठे यूजर्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Off to #mtvsplitsvilla season 12!! #SunnyLeone #TikTokwithSunny #returnoftiktok

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सोशल मीडिया पर सनी का एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. पंजाबी हिट नंबर गड्डी मोड़ांगे में सनी लियोनी अपने बेटे को गोद में लेकर डांस करती दिख रही हैं. सनी अपने जुड़वा बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. एक बेटे को सनी ने अपनी गोद में उठा रखा था तो वहीं दूसरे बेटे को उनकी नैनी ने गोद में लिया हुआ था. इस डांस वीडियो में सनी लियोनी के साथ रणविजय सिंह भी नजर आ रहे थे.     

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें