VIDEO: बेटे को गोद में लेकर सनी लियोनी ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर झूम उठे यूजर्स
Advertisement

VIDEO: बेटे को गोद में लेकर सनी लियोनी ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर झूम उठे यूजर्स

इंस्टा पर ये वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- "Off to #mtvsplitsvilla season 12! #SunnyLeone #TikTokwithSunny #returnoftiktok."

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुईं हैं और रोजाना नए-नए वीडियो शेयर करके फैन्स का दिल जीत रही हैं. इसी कड़ी में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेय़र किया है, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल, इस वीडियो में सनी लियोनी ने अपने बेटे को गोद में लेकर डांस किया है. 

एयरपोर्ट पर शेयर किया गया है वीडियो
इंस्टा पर ये वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- "Off to #mtvsplitsvilla season 12! #SunnyLeone #TikTokwithSunny #returnoftiktok." बता दें, इस वीडियो को एयरपोर्ट पर शूट किया गया है. देखें VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Off to #mtvsplitsvilla season 12!! #SunnyLeone #TikTokwithSunny #returnoftiktok

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट...
इस ग्रुप डांस वीडियो में सनी लियोनी के साथ एक्टर-होस्ट रणविजय सिंह भी नजर आ रहे हैं. सभी पंजाबी डांस नंबर Gaddi moudan ge पर झूम रहे हैं. सनी लियोनी का बेटे को गोद में लेकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सनी अपने जुड़वा बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर पहुंची थी. एक बेटे को सनी ने अपनी गोद में उठा रखा था तो वहीं दूसरे बेटे को उनकी नैनी ने गोद में लिया हुआ था. सनी की गोद में मौजूद बच्चे को देख लोग इस कदर कन्फ्यूज हो गए कि उसे तैमूर अली खान बताने लगे. 

 

Trending news