close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भूत बनकर डराने वाली हैं सनी लियोनी, इस हॉरर कॉमेडी में हुई एंट्री!

इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का रंग छाया हुआ है, जहां पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने लोगों के पसीने छुड़ाए वहीं अब आगामी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में सनी लियोनी भी भूत बनकर सबके छक्के छुड़ाने वाली हैं...

भूत बनकर डराने वाली हैं सनी लियोनी, इस हॉरर कॉमेडी में हुई एंट्री!
फिल्म भूत बनेंगी सनी लियानी, फोटो साभार: instagram@sunnyliyone

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का रंग छाया हुआ है, जहां पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर और 'गोलमाल अगेन' में परिणीति चोपड़ा ने लोगों के पसीने छुड़ाए वहीं अब आगामी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में सनी लियोनी भी भूत बनकर सबके छक्के छुड़ाने वाली हैं. हाल ही में एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म की जानकारी सामने आई है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनी लियोनी की एंट्री हो गई है.

सनी लियोनी के लिए यह फिल्म दोहरे तरीके से खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में वह पहली बार लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी वहीं उनका पहली बार उनका किरदार डरावना यानी भूतिया होने वाला है. फिलहाल मेकर्स ने इस फिल्म का नाम 'कोका कोला' रखना तय किया है.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर महिंद्रा धारीवाल ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंफर्म किया है कि उनका आगामी प्रोजेक्ट हॉरर कॉमेडी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार निर्माता ने बताया, 'हमने सनी लियोनी को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर लिया है. मुझे लगता है कि यह सही वक्त है इस जौनर को एक्सप्लोर करने का. क्योंकि दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं. हमने टाइटल को भी रजिस्टर करवा लिया है ताकि भविष्य में कॉपीराइट का इश्यू न हो.' 


बहरहाल फिल्ममेकर ने इस फिल्म के फ्लोर पर जाने को लेकर अब तक कोई हिंट नहीं दी है. लेकिन उनकी बातों में यह इशारा जरूर मिला कि शायद फिल्म की शूटिंग जून तक शुरू की जाएगी. खबरों की मानें तो इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का अधिकांश हिस्सा देहरादून, मसूरी और हरिद्वार में शूट किया जाना तय किया गया है. फिल्म एक ही शड्यूल में पूरी की जाने की बात भी सामने आई है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें