भूत बनकर डराने वाली हैं सनी लियोनी, इस हॉरर कॉमेडी में हुई एंट्री!
Advertisement
trendingNow1522502

भूत बनकर डराने वाली हैं सनी लियोनी, इस हॉरर कॉमेडी में हुई एंट्री!

इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का रंग छाया हुआ है, जहां पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने लोगों के पसीने छुड़ाए वहीं अब आगामी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में सनी लियोनी भी भूत बनकर सबके छक्के छुड़ाने वाली हैं...

फिल्म भूत बनेंगी सनी लियानी, फोटो साभार: instagram@sunnyliyone

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का रंग छाया हुआ है, जहां पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर और 'गोलमाल अगेन' में परिणीति चोपड़ा ने लोगों के पसीने छुड़ाए वहीं अब आगामी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में सनी लियोनी भी भूत बनकर सबके छक्के छुड़ाने वाली हैं. हाल ही में एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म की जानकारी सामने आई है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनी लियोनी की एंट्री हो गई है.

सनी लियोनी के लिए यह फिल्म दोहरे तरीके से खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में वह पहली बार लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी वहीं उनका पहली बार उनका किरदार डरावना यानी भूतिया होने वाला है. फिलहाल मेकर्स ने इस फिल्म का नाम 'कोका कोला' रखना तय किया है.

fallback

इस फिल्म के प्रोड्यूसर महिंद्रा धारीवाल ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंफर्म किया है कि उनका आगामी प्रोजेक्ट हॉरर कॉमेडी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार निर्माता ने बताया, 'हमने सनी लियोनी को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर लिया है. मुझे लगता है कि यह सही वक्त है इस जौनर को एक्सप्लोर करने का. क्योंकि दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं. हमने टाइटल को भी रजिस्टर करवा लिया है ताकि भविष्य में कॉपीराइट का इश्यू न हो.' 

fallback
बहरहाल फिल्ममेकर ने इस फिल्म के फ्लोर पर जाने को लेकर अब तक कोई हिंट नहीं दी है. लेकिन उनकी बातों में यह इशारा जरूर मिला कि शायद फिल्म की शूटिंग जून तक शुरू की जाएगी. खबरों की मानें तो इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का अधिकांश हिस्सा देहरादून, मसूरी और हरिद्वार में शूट किया जाना तय किया गया है. फिल्म एक ही शड्यूल में पूरी की जाने की बात भी सामने आई है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news