VIDEO: टॉक शो में फूट-फूट कर रो पड़ीं सनी लियोनी, अरबाज ने याद दिलाया यह किस्सा!
topStories1hindi520050

VIDEO: टॉक शो में फूट-फूट कर रो पड़ीं सनी लियोनी, अरबाज ने याद दिलाया यह किस्सा!

अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में कई सेलेब्रिटीज ने दिल खोलकर अपनी बात रखी है, लेकिन सनी लियोनी से अरबाज ने कुछ ऐसा किस्सा छेड़ दिया कि वह भावुक होकर रो पड़ी...

VIDEO: टॉक शो में फूट-फूट कर रो पड़ीं सनी लियोनी, अरबाज ने याद दिलाया यह किस्सा!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने दोस्तों और अपने स्टाफ के सभी लोगों के प्रति काफी संवेदनशील हैं यह तो हम सभी जानते हैं. लेकिन पिछले दिनों उनके स्टाफ के एक सदस्य के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह उसे याद करके अपने आंसू नहीं रोक सकीं. अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में कई सेलेब्रिटीज ने दिल खोलकर अपनी बात रखी है, लेकिन सनी लियोनी से अरबाज ने कुछ ऐसा किस्सा छेड़ दिया कि वह भावुक होकर रो पड़ी.

'पिंच' में अरबाज खान ने सनी से कुछ दिन पहले उनके और उनके पति डेनियल द्वारा की जा रही एक कोशिश का जिक्र कर दिया. यह सेलेब कपल उस दौरान अपने एक टीम के साथी प्रभाकर येडले के जीवन को बचाने का प्रयास कर रहे थे. जब अरबाज ने सनी के सामने यह बात निकाली तो वह काफी भावुक हो गईं. 

क्योंकि सनी और डेनियल की लाख कोशिशों और आर्थिक मदद के बाद भी प्रभाकर की किडनी फेल हो जाने से मौत हो गई थी. प्रभाकर के इलाज के लिए पैसे नहीं देने की बात पर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. देखिए यह वीडियो...

क्योंकि अरबाज खान अपने शो 'पिंच' में वही सवाल पूछते हैं जो सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे कमेंट बॉक्स में पूछते हैं. इसलिए अरबाज इस शो में अक्सर सेलेब्स के सामने ऐसे सवाल आते हैं जो उन्हें काफी चुभने वाले होते हैं. जैसे सनी से यहां एक यूजर ने पूछा था कि वह 1.38 करोड़ रुपये की कार खरीद सकती हैं तो क्या वह प्रभाकर के इलाज के लिए 20 लाख रुपये नहीं दे सकती थीं? वहीं कुछ दूसरे यूजर्स ने सनी के महंगे शौक से प्रभाकर के ईलाज की रकम पर सवाल दागे थे. 

ये सारे सवाल पढ़कर सनी काफी दुखी हुईं और इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'प्रभाकर तब से बीमार था जब मैंने वो पोस्ट की थी. डेनियल और मैंने उसका सारा मेडिकल खर्च उठाया था. उसके अस्पताल का बिल और ब्लड ट्रांसफ्यूजन का खर्च क्योंकि उसकी किडनियां फेल हुई थीं.'

सनी लियोनी की फिल्म को लेकर मचा बवाल, इस संगठन ने दी धमकी

इसके आगे सनी ने बताया, 'जब आपको पता चलता है कि आपका कोई दोस्त जिसके साथ आप लंबे वक्त से काम कर रहे थे अब इस दुनिया में नहीं रहेगा तो अगर आप उसकी मदद नहीं करते तो आप वाकई काफी तनाव में आ जाते हैं. मैं जानती थी कि वह इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा पहले से काम कर रहा था और उसे बहुत से लोग प्यार करते थे. हमने उसके मेडिकल बिल के अलावा उसके घर का, परिवार का, लॉयर का बिल भी चुकाया था."

इसके अलावा भी इस शो में सनी ने कई मामलों पर खुलकर बात की है. अरबाज ने भी सनी पर सवाल दागने में कोई कमी नहीं छोड़ी. लेकिन सनी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में मुस्कराते हुए हर बात कर जवाब दिया. सनी ने यह भी बताया कि वह ट्रोल्स से निपटने के लिए सोशल मीडिया पर पेस्ट कंट्रोल यानी ब्लॉक का इस्तेमाल करती हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news