close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

11 साल के सनी पवार ने न्यूयार्क फिल्म फेस्टिवल में कमाया नाम, जीता बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड

सनी को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म 'चिप्पा' के लिए दिया गया है. बता दें कि सनी को 2016 में आई फिल्म 'लायन' से फेम मिला था और इस फिल्म के लिए सनी ने AACTA अवॉर्ड भी जीता था. 

11 साल के सनी पवार ने न्यूयार्क फिल्म फेस्टिवल में कमाया नाम, जीता बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड
सनी पवार (फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : भारत के 11 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट सनी पवार को 19वें न्यूयार्क फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है. सनी को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म 'चिप्पा' के लिए दिया गया है. बता दें कि सनी को 2016 में आई फिल्म 'लायन' से फेम मिला था और इस फिल्म के लिए सनी ने AACTA अवॉर्ड भी जीता था. 

एएनआई से बातचीत में सनी ने बताया कि वो इस खिताब को जीतकर बहुत खुश हैं. सनी ने कहा कि ये सफलता उनके पैरेंट्स की वजह से मिली है. वो रजनीकांत की तरह बड़े हीरो बनने को सपना देखते हैं. सनी का कहना है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड की और भी फिल्मों में काम करना चाहते हैं. 

सलमान खान के डर से 'ट्यूबलाइट' के इस कलाकार ने ये क्‍या बोल दिया!

बता दें कि सनी मुंबई में कुची कुर्वे नगर की बस्ती में रहते हैं. सनी की फिल्म 'लायन' ऑस्कर में 'बेस्ट यंग परफॉर्मर' कैटेगरी में नामांकित हुई थी. वहीं सनी की फिल्म 'चिप्पा' एक बच्चे की आकांक्षाओं के बारे में है, जो फुटपाथ पर रहता है और जीवन में बड़े सपने देखता है. असल जिदंगी में भी सनी के सपने काफी बड़े जिन्हें पूरा करने की क्षमता उनके अंदर भरपूर है.