सोशल मीडिया पर उड़ा मलाइका अरोड़ा की ड्रेस का मजाक, वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Advertisement
trendingNow11139993

सोशल मीडिया पर उड़ा मलाइका अरोड़ा की ड्रेस का मजाक, वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. वह जो कुछ भी पहनती हैं उसे ट्रेंड में आने में जरा भी देर नहीं लगती है. हालांकि, कई बार कपड़ों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है.

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन डीवा है. उनके हर लुक पर फैंस फिदा हो जाते हैं. जिम वीयर हो या फिर योगा टाइम, वह अपने फैशन स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं. अब मलाइका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ऐसी ड्रेस पहने हुए नजर आईं जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

  1. ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा
  2. लोगों ने उड़ाया ड्रेस का मजाक
  3. वायरल हो रहा वीडियो

ऐसी ड्रेस में दिखीं मलाइका अरोड़ा

गुरुवार को मलाइका (Malaika Arora) मुंबई में एक सलून के बाहर स्पॉट हुई हैं. इस दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका सलून से निकलकर अपनी कार में बैठ जाती हैं. हालांकि, इस दौरान उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. डीपनेक रैपअप ड्रेस में मलाइका अरोड़ा बेहद ग्लैमरस और हॉट लगीं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे. 

यूजर्स ने कपड़ों का उड़ाया मजाक

कुछ लोगों ने मलाइका (Malaika Arora) की ड्रेस का जमकर मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैडम हॉस्पिटल की बेड शीट कवर का कपड़ा बनवाकर कहां जा रही हो, हॉस्पिटल वाले ढूंढ रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ये तो हॉस्पिटल की ड्रेस है. किसी ने कमेंट किया, इस उम्र में कुछ अच्छी ड्रेस पहना करो. वहीं एक और अन्य ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई है.

fallback

गंदे कमेंट्स से पैरेंट्स होते हैं परेशान

हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब कोई उनके पोस्ट पर गंदे-गंदे कमेंट्स करता है तो उनके पैरेंट्स बहुत दुखी हो जाते हैं और इसके बारे में उन्हें बताते हैं. लेकिन, मलाइका भी पैरेंट्स को समझाकर शांत कर देती हैं. पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान मलाइका ने बताया कि उन्होंने अपने पैरेंट्स को इन सब चीजों को नजरअंदाज करने के लिए कहा है. 

'कचरा पढ़ना बंद करिए'

मलाइका (Malaika Arora) ने कहा- मेरे पैरेंट्स हमेशा कहते रहते थे कि तुम्हारे बारे में किसी ने ये कहा है तो किसी ने वो कहा है. एक दिन मैं उनके साथ बैठी और कहा कि ये सब कचरा पढ़ना बंद करिए. इन फालतू चीजों पर अपनी एनर्जी मत लगाइए. आखिरकार वह पैरेंट्स ही है ना. वह कुछ भी सुनते हैं तो परेशान हो जाते हैं. लेकिन जब मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की तो फिर उन्होंने ऐसी बातें कहना बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें: 'द कश्मीर फाइल्स' की सक्सेस से खुश हुए विवेक अग्निहोत्री, 200 करोड़ की कमाई पर कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news