Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती से CBI की तीसरी बार पूछताछ शुरू
Advertisement

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती से CBI की तीसरी बार पूछताछ शुरू

सीबीआई (CBI) की टीम मुंबई में डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में शुक्रवार और शनिवार को रिया चक्रवर्ती से सवाल-जवाब कर चुकी है. 

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती से CBI की तीसरी बार पूछताछ शुरू

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई की टीम आज (रविवार) तीसरी बार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है. इससे पहले सीबीआई (CBI) की टीम मुंबई में डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में शुक्रवार और शनिवार को रिया चक्रवर्ती से सवाल-जवाब कर चुकी है. सीबीआई ने शुक्रवार को जहां रिया से 10 घंटे पूछताछ हुई थी, वहीं शनिवार को उनसे लगातार 7 घंटे पूछताछ की गई. इस तरह रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम अब तक कुल मिलाकर 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है. 

  1. सीबीआई की टीम आज (रविवार) तीसरी बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है
  2. शुक्रवार और शनिवार को रिया चक्रवर्ती से सवाल-जवाब कर चुकी है CBI
  3. शनिवार को अलग-अलग तरीके से की गई व्हाट्सऐप चैट से जुड़े सवाल

ये भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: सीबीआई के इन सवालों में फंस गईं Rhea Chakraborty

अलग-अलग तरीके से की गई व्हाट्सऐप चैट से जुड़े सवाल 
शनिवार को रिया चक्रवर्ती के जवाब को लेकर सीबीआई कुछ संदेह था, इसलिए सीबीआई की टीम आज भी रिया से डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है. बता दें, शौविक चक्रवर्ती से पूछे गए कंपनी से जुड़े मामलों में सीए (CA) बदले जाने का जिम्मेदार सुशांत को बताया है, जबकि सीए के जरिए प्रवर्तन निदेशालय में दिया गया बयान बेहद अलग है. ड्रग्स के मामले को लेकर और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप (Whatsapp) चैट से जुड़े सवालों पर रिया का सफाई देना, सीबीआई ने स्वीकार नहीं किया. शनिवार को तकरीबन 45 मिनट तक इस सवाल को अलग-अलग तरीके से पूछताछ की गई. सूत्रों की मानें तो, इस मामले में कुछ जांच और पूछताछ के लिए अधिकारिक अनुमति की जरूरत मौजूदा अधिकारियों को महसूस हुई है, इसलिए सीबीआई के उच्च स्तर के अधिकारी जल्दी मुंबई के लिए आ सकते हैं. 

जांच में NCB भी जुटी
रिया के कुछ मैसेज चैट से यह बात सामने आई है कि वह कथित तौर पर ड्रग्स की अवैध रूप से सप्लाई करने वाले लोगों के संपर्क में थीं और उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स देने के लिए उनसे संपर्क रखा. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ ही अब Narcotics Control Bureau (NCB) भी सुशांत की मौत के मामले में जांच में जुट चुकी है. 

fallback

रिया से जुड़ी ये भी बात आई सामने 
सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन चोरी किया था. सूत्र ने बताया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा की मदद से सुशांत का डेबिट कार्ड पिन हासिल किया था. ये जानकारी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में सामने आई है. ईडी ने रिया के दो मोबाइल की क्लोन कॉपी निकाली है, जिसमें रिहा चक्रवर्ती के और सैमुअल मिरांडा, शौविक, दीपेश और जया शाह की बातचीत के रिकॉर्ड सामने आए हैं. रिया और सैमुअल कि बातचीत जांच के दौरान यह समझ मे आया कि दोनों आपस मे मिलकर काम कर रहे थे और सुशांत के फंड का इस्तेमाल खुद के लिए करते थे. रिहा चक्रवर्ती ने होम मैनेजर सैमुएल मिरांडा से सुशांत सिंह के डेबिट कार्ड का पिन भी लिया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news