सुशांत को मिला धोखा, उसके पैसे हड़प लिए गए, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR
Advertisement

सुशांत को मिला धोखा, उसके पैसे हड़प लिए गए, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह के पिता ने दर्ज कराई FIR

सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

पटना: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  परिवार वालों ने पटना के राजीवनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़प कर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है. यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंसेक्टर शामिल हैं.

  1. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह के पिता ने दर्ज कराई FIR
  2. पिता केके सिंह ने दर्ज करवाई पटना में F‏IR
  3. सुशांत सिंह ने 14 जून को की थी आत्महत्या

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय से रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. रिया ने अपने बयान में ये भी कहा था कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी करने वाले थे. रिया ने अपने बयान में बताया था कि पूरे लॉकडाउन भर वो सुशांत के साथ ही थीं लेकिन किसी बात पर झगड़े के बाद रिया अपने घर चली गई थीं. 

LIVE TV

सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. मुंबई पुलिस फिलहाल इस मामले की पड़ताल कर रही है. सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में 30 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है. एक दिन पहले पुलिस ने महेश भट्ट से सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पूछताछ की थी वहीं आज अपूर्व मेहता अंबोली पुलिस स्टेशन में सुबह 11 बजे आए और 3 बजे रवाना हुए. इस पूछताछ में कई जरूरी तथ्य सामने आए हैं. क्योंकि सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर पर सवाल उठाए जा रहे थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news