सुशांत की आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' देख भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- आखिरी बार...
Advertisement

सुशांत की आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' देख भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- आखिरी बार...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फिल्म का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' शुक्रवार को डिजिटली रिलीज हो गई है, जिसे लेकर फैंस उन्हें याद करके भावुक हो रहे हैं. इस फिल्म का सुशांत से प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म के लिए उनके परिवार वाले भावुक हैं. फिल्म रिलीज होते ही ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगी है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और उनके साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लेकर अरमान मलिक ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा- 'पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार.'..

  1. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हॉटस्टार पर 7.30 बजे से स्ट्रीम हो रही है
  2. अंकिता लोखंडे से लेकर अरमान मलिक ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है
  3. इस फिल्म का सुशांत से प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे

ऐसी है फिल्म 'दिल बेचारा' की कहानी
'दिल बेचारा' की कहानी किज्जी बासु की आवाज से शुरू होती है. किज्जी के किरदार में संजना सांघी हैं, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं. उसकी लाइफ में एंट्री होती है इम्मानुअल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) की. जो काफी चुलबुला है.  फिल्म में सुशांत की एंट्री काफी कूल और मजेदार अंदाज में होती है, इसके बाद किज्जी को भी जैसे एक जीने की वजह मिल जाती है. लेकिन किज्जी का एक अधूरा सपना है जो उसे पूरा करना है. उसे अपने एक पसंदीदा म्यूजिशियन और राइटर अभिमन्‍यू वीर (सैफ अली खान) से मिलना है जिसने एक गाना अधूरा छोड़ा है. लेकिन वह पेरिस में रहता है. यहां मैनी अपनी जिद से किज्जी के परिवार को मनाता है और उसे लंदन लेकर जाता है. लेकिन अफसोस कि अभिमन्यू के बारे में किज्जी ने जैसा सोचा था वह उसके अपोजिट एकदम बददिमाग निकलता है. यहां सैफ की एक्टिंग दमदार है. 

यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है. 'Dil Bechara' साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

Video-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news