फैन के इस सवाल पर सुशांत सिंह ने दिया था जो जवाब, सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप
Advertisement

फैन के इस सवाल पर सुशांत सिंह ने दिया था जो जवाब, सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

एक इंटरव्यू के दौरान फैन ने सुशांत सिंह राजपूत से पूछा था, 'अगर स्वर्ग होता है तो उसके गेट पर पहुंचकर आप भगवान के मुंह से क्या सुनना चाहेंगे?

सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के दुख से उनके फैंस उबर नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर जहां उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं तो वहीं उनकी आत्मा की शांति के लिए वो अब भी दुआ मांग रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटो वीडियो जमकर वायरल हो रही है. हमारी सहयोगी साइट DNA की खबर के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान एक फैन ने उनसे बड़ा ही दिलचस्प सवाल पूछा था, इस सवाल पर सुशांत का जवाब सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे. 

  1. सुशांत सिंह का वायरल हुआ एक पुराना इंटरव्यू
  2. फैन के सवाल पर सुशांत सिंह का जवाब आपको कर देगा हैरान 
  3. सुशांत को इंसाफ दिलाने की लगातार फैंस कर रहे हैं मांग

इस इंटरव्यू में फैन ने सुशांत सिंह राजपूत से पूछा था, 'अगर स्वर्ग होता है तो उसके गेट पर पहुंचकर आप भगवान के मुंह से क्या सुनना चाहेंगे? इस सवाल पर सुशांत ने जवाब दिया कि भगवान उनसे कहें, ये सब एक सपना था.' सुशांत का ये जवाब सुनकर आज उनके फैंस की आंखें जरूर भर आई होंगी. 

आपको बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे, सुशांत के निधन के बाद ऐसी खबरे आईं. सुशांत ने आत्महत्या  क्यों की इस सवाल का जवाब निकालने में मुंबई पुलिस लगी हुई है. मामले में कई लोगों से लगातार पूछताछ चल रही है. सुशांत के फैंस के साथ बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत के चाहने वाले ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और होनहार एक्टर आत्महत्या कैसे कर सकता है. 

आपको बता दें 6 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. फिल्म 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. सुशांत के फैंस उनकी आखिरी फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

 

Trending news