EXCLUSIVE: सामने आया सुशांत सिंह का अकाउंट डिटेल, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये
X

EXCLUSIVE: सामने आया सुशांत सिंह का अकाउंट डिटेल, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये

बिहार पुलिस ने बैंक से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अकाउंट डिटेल की जानकारी हासिल की है, जिसमें उनके पैसों का हिसाब है. 

  • बिहार पुलिस ने बैंक से सुशांत सिंह के अकाउंट डिटेल की जानकारी भी हासिल की है
  • बैंक के अकाउंट डिटेल से पता चला कि इसमें नॉमिनी में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह का नाम है
  • रिहा चक्रवर्ती और उनके भाई के भी फ्लाइट्स और होटल्स का महंगा खर्च सुशांत सिंह ही उठाते थे

Trending Photos

EXCLUSIVE: सामने आया सुशांत सिंह का अकाउंट डिटेल, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में पटा में एफआईआर दर्ज होने के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की एक टीम ने सुशांत सिंह के डॉक्टर केसरी चावड़ा का भी बयान लिया है. डॉक्टर के मुताबिक नवंबर 2019 से वो सुशांत सिंह का इलाज कर रहे थे. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि फरवरी के आखिरी हफ्तों से सुशांत न तो दवा को रेगुलर तरीके से खा रहे थे और उनकी सलाह को भी इसके बाद धीरे-धीरे अनसुना करना शुरू कर दिया था. वहीं, बिहार पुलिस ने बैंक से सुशांत सिंह के अकाउंट डिटेल की जानकारी भी हासिल की है, जिसमें उनके पैसों का हिसाब है. 

No description available.

बिहार पुलिस को सुशांत के बैंक के अकाउंट डिटेल से पता चला कि इसमें नॉमिनी में उनकी बहन प्रियंका सिंह का नाम है. साथ ही यह भी पता चला है कि रिहा चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के भी फ्लाइट्स और होटल्स का महंगा खर्च सुशांत सिंह ही उठाते थे. आइए अब आपको दिखाते हैं सुशांत का बैंक डिटेल... 

12.10.19- विविड्रेज को 72,000 रुपये का पेमेंट
14.10.19- शोविक चक्रवर्ती की फ्लाइट के खर्च 81,000 रुपये
15.10.19- शोविक चक्रवर्ती के होटल के खर्च 4,72,000 रुपये
15.10.19- दिलली के होटल का पेमेंट 4,34,000 रुपये
26.11.19- न्यू टर्म डिपॉजिट 20,000,000 रुपये

No description available.

बता दें, सुशांत के पिता ने एफआईआर में यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने अपने बेटे का बैंक रिकॉर्ड चेक किया तो उन्होंने देखा कि एक साल में 17 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं, जिसमें से 15 करोड़ एक ऐसे खाते में ट्रांसफर किए गए थे, जिसका सुशांत से कोई लेनादेना नहीं था. उनका कहना था कि रिया के सभी बैंक अकाउंट्स की जांच होनी चाहिए जिससे पता चल सके कि रिया ने उन पैसों में से कितने पैसों का इस्तेमाल और कैसे किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news