सुशांत की बहन श्वेता ने FIR को बताया फेक, रिया से बोलीं- 'हमें तोड़ नहीं पाओगी'
topStories1hindi743474

सुशांत की बहन श्वेता ने FIR को बताया फेक, रिया से बोलीं- 'हमें तोड़ नहीं पाओगी'

श्वेता ने ट्वीट करके कहा है कि रिया की ऐसी हरकतें उनके परिवार को तोड़ नहीं सकती हैं. 

सुशांत की बहन श्वेता ने FIR को बताया फेक, रिया से बोलीं- 'हमें तोड़ नहीं पाओगी'

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर लगातार पोस्ट करती नजर आ रही हैं. ऐसे में जहां बीते दिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहन प्रियंका पर FIR दर्ज कराई तो फिर श्वेता कीर्ति सिंह ने उन्हें करारा जवाब दिया है. 

FIR को कहा फेक
श्वेता ने ट्वीट करके कहा है कि रिया की ऐसी हरकतें उनके परिवार को तोड़ नहीं सकती हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमें तोड़ दे, निश्चित रूप से एक नकली एफआईआर तो कतई नहीं!'

क्या है मामला 
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर सुशांत की बहन प्रियंका सिंह सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि की है.

प्रियंका सिंह के खिलाफ  शिकायत दर्ज
वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत सुशांत को एक ओपीडी मरीज के रूप में दिखाने वाला फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.'

हाल ही में श्वेता ने सुशांत को लेकर एक और पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उनका भाई कभी अपनी जान नहीं ले सकता था.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news