Sushmita Sen on Marriage: तीन बार शादी करते-करते रह गईं सुष्मिता, बोलीं- ‘हर रिश्ते के कारण जिंदगी में बहुत तूफान आए’
Advertisement
trendingNow11240101

Sushmita Sen on Marriage: तीन बार शादी करते-करते रह गईं सुष्मिता, बोलीं- ‘हर रिश्ते के कारण जिंदगी में बहुत तूफान आए’

Know Why Sushmita Sen not Married Yet: सुष्मिता सेन ने अपनी जिंदगी को खुलकर जीया है. हर फैसला उनका रहा और उन फैसलों का अंजाम भी उन्होंने ही सहा. अब तक कुंवारी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अब अपनी शादी ना होने को लेकर काफी कुछ रिवील किया है. उनके मुताबिक तीन ऐसे मौके आए जब बात शादी तक जा पहुंची थी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sushmita Sen on Marriage Plan: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की उन सेलेब्स में से एक हैं जो अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर ही जीना पसंद करती हैं. मिस यूनिवर्स बनने से लेकर फिल्मों में आने तक और एक्टिंग से लेकर बेटियों को गोद लेने तक के फैसले उन्होंने खुद के बलबूते पर लिए और उन फैसलों को निभाकर भी दिखाया. अपने निजी जीवन को यूं तो सुष्मिता निजी ही रखना पसंद करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलुओं पर खुलकर बात की. खासतौर से शादी को लेकर.

सुष्मिता सेन ने अब तक नहीं की है शादी

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है लेकिन फिलहाल अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. सोशल मीडिया हो या फिर मीडिया रिपोर्ट्स में कई  बार इसका कारण सुष्मिता के बच्चो को ठहराया गया. कहा गया कि अपनी दोनों बेटियों की वजह से सुष्मिता शादी नहीं कर रही हैं लेकिन अब सुष्मिता ने खुद सामने आकर इन बातों का खंडन कर दिया है. उनके मुताबिक उनके बच्चों का उनकी शादी ना होने से कोई लेना देना नहीं है. उनके मुताबिक- ‘मेरी लाइफ में आए हर शख्स को मेरे बच्चों से खुले दिल से अपनाया, उन्होंने सभी को प्यार और रिस्पेक्ट दी.’  

तीन बार शादी करते-करते रह गईं सुष्मिता

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सुष्मिता ने ये भी खुलासा कर दिया कि वो तीन बार शादी करते-करते रह गईं. उन्होंने बताया- ‘जिंदगी में तीन बार ऐसा हुआ कि मैं शादी करने वाली थीं लेकिन फिर भगवान ने मुझे बचा ही लिया. मेरी जिंदगी में आए लोगों की वजह से मुझे तूफानों का सामना करना पड़ा. पर भगवान ने मेरी और मेरे बच्चों की रक्षा की.’ आपको बता दें कि सुष्मिता सेन का नाम क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के साथ जोड़ा जा चुका है. उनका आखिरी अफेयर रोहमन शॉल के साथ था लेकिन कुछ महीने पहले ही दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया. फिलहाल सुष्मिता सिंगल हैं.   

यह भी पढ़ेंः RK Tapes: Ranbir Kapoor को इस एक्टर ने कहा- 'तुम Big B और SRK की तरह नेशनल स्टार नहीं बन सकते'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news