close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कन्हैया कुमार के सपोर्ट में आई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- 'आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है'

कन्हैया कुमार भी इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं.

कन्हैया कुमार के सपोर्ट में आई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- 'आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है'
कन्हैया कुमार बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

नई दिल्ली: इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में माहौल काफी गर्म है. देश की सारी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं, क्योंकि अगले महीने 11 तारीख को ही पहले चरण की वोटिंग होनी है. कन्हैया कुमार भी इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं. वह बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. 

स्वरा ने की कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ
वहीं, फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में चैलेंजिंग रोल निभाकर अपनी एक्टिंग का रुतबा जमाने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा, 'बोल के लब आजाद हैं तेरे, बोल जबान अब तक तेरी है... कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं. आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे. आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है.' 

इस मामले में स्वरा खुद को कमजोर मानती हैं
बता दें, स्वरा भास्कर अब प्रोड्यूसर बनने की राह पर हैं. लेकिन एक काम ऐसा भी है जिसे करने में स्वरा खुद को कमजोर मानती हैं. फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हाथ आजमाने की कोशिश करने को तैयार स्वरा भास्कर को फिल्म-निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह किसी भी फिल्म का निर्देशन नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उनके पास वो नजरिया और दृष्टिकोण नहीं है जो एक निर्देशक की होनी चाहिए. स्वरा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर निर्देशक बनने के गुण हैं. मैं अभिनेत्री बनकर ही खुश हूं और साथ ही निर्माता बन कर भी."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें